scriptAllu Arjun lives in a luxurious house of 100 crores | 100 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं अल्लू अर्जुन, 360 करोड़ की नेटवर्थ के मालिक हैं अल्लू अर्जुन | Patrika News

100 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं अल्लू अर्जुन, 360 करोड़ की नेटवर्थ के मालिक हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन अपनी फिल्मों से करोड़ों रुपये कमाते हैं। ऐसे में अभिनेता का लाइफस्टाइल भी किसी राजा से कम नहीं है। अभिनेता काफी लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं।

नई दिल्ली

Published: January 11, 2022 04:53:52 pm

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पिछले काफी दिनों से अपनी फिल्म पुष्पा को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। पुष्पा ने धुंआधार कमाई जारी रखते हुए 300 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म देखने के बाद बॉलीवुड में अल्लू अर्जुन की डिमांड काफी बढ़ चुकी है। अल्लू अर्जुन अपने शानदार अभिनय और लाजवाब एक्टिंग स्टाइल की वजह से लाखों दिलों पर राज करते हैं। अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और उनके चाहने वाले ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं।
allu_arjun_.jpg
अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के भांजे हैं बावजूद इसके एक्टर इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान रखते हैं। अल्लू अर्जुन का लाइफ स्टाइल काफी लग्जरियस है। आज हम आपको अल्लू अर्जुन के घर वैनिटी और नेटवर्क के बारे में बताने जा रहे हैं।
अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का नाम साउथ की सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर उसके लिस्ट में शुमार है। आलीशान घर, करोड़ों की गाड़ियां… लग्जरी लाइफस्टाइल के साथ अल्लू अर्जुन की लाइफ किसी राजकुमार से कम नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन की सालाना इनकम 32 करोड़ रुपये से ज्यादा है, जबकि अल्लू अर्जुन का नेटवर्थ 350 करोड़ रुपये के करीब है। अल्लू अर्जुन एक फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। लेकिन अपनी फिल्म वैकुंठपुरमल्लों के लिए एक्टर ने 25 करोड़ रुपये लिए थे। इसके अलावा अल्लू अर्जुन एक एड के ब्रांड एंडोर्स के लिए करीब 3 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।
allu_1.jpgअल्लू अर्जुन के हैदराबाद स्थित बंगले की कीमत 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। जुबली हिल्स स्थित अपने घर को अल्लू ने पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर आमिर और हामिदा से डेकोरेट करवाया है। आमिर और हमीदा ने अल्लू और उनकी वाइफ के दो ऑब्जेक्टिव को ध्यान में रखते हुए घर को डिजाइन किया है। पहला घर बॉक्स शेप में होना चाहिए और दूसरा, ज्यादा डिजाइन नहीं होनी चाहिए। बाहर से यह घर भले ही किसी बॉक्स की तरह दिखता है, लेकिन इसका इंटीरियर देखने लायक है। घर के अंदर शानदार कॉरिडोर है, जो लिविंग स्पेस की ओर जाता है। अंदर लिविंग रूम, डाइनिंग, किचन से बार काउंटर तक की फैसिलिटी मौजूद है।
allu2.jpgअल्लू अर्जुन के आलीशान घर को उनकी पत्नी स्नेहा की पसंद से सजाया गया है। घर का पूरा इंटीरियर आमिर और हमीदा ने तैयार किया है जिसमें हर एक चीज का ध्यान रखा गया है। अल्लू अर्जुन अक्सर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिसमें उनके खूबसूरत घर की झलक देखने को मिलती रहती है। इन वीडियोज में पता चलता है कि, अभिनेता के घर में एक बड़ा लॉन है जहां एक्टर के बच्चे खेलते हैं।
allu3.jpgलिविंग रूम को ऑल व्हाइट टच दिया गया है। इस लिविंग रूम में लाइटिंग भी व्हाइट की गई है। इसके अलावा, अभिनेता ने अपनी वाइफ स्नेहा संग भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिससे उनके लिविंग रूम की मिनिमालिस्टिक डेकोर देखने को मिला था। अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी के घर में एक खूबसूरत किचन भी है, जहां पर अभिनेता के लिए टॉप शेफ खाना बताने हैं। इस किचन को भी व्हाइट टच दिया गया है। इस किचन एरिया के पास डाइनिंग टेबल है, जो महरून कलर का है। यहां पर अभिनेता का पूरा परिवार खाने का लुत्फ उठाता है। इस आलीशान घर में एक स्विमिंग पूल भी है। यहां अल्लू अर्जुन अपने बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। इतना ही नहीं, इस स्विमिंग पूल के आप-पास पेड़-पौधे भी लगे हुए हैं, जिससे ये एरिया काफी सुंदर बन जाता है।
अल्लू कई लग्जरी कारों के मालिक हैं, जिनकी कीमत करीब 4 से 5 करोड़ रुपए है। उनके कलेक्शन में रेंज रोवर, ऑडी और BMW सीरिज की महंगी गाड़ियां शामिल हैं। अल्लू के पास BMW X6 Coupe कार है, जिसका नंबर 666 है। इसके अलावा उनके पास जगुआर और पोर्शे जैसी करोड़ों की गाड़ियां भी हैं।
अल्लू अर्जुन के पास इंडिया की सबसे महंगी वैनिटी वैन है। अल्लू अर्जुन ने 2019 में ये वैनिटी वैन खरीदी थी, जिसका नाम उन्होंने Falcon रखा है। ये वैनिटी वैन बाहर से जितनी खूबसूरत दिखती है अंदर से भी उतनी ही आलीशान है। जिसकी तस्वीरें देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। वैनिटी वैन काफी स्पेशियस है जो इसका सबसे बड़ा फीचर है। इसके अलावा वैनिटी में हाई टेक एलईडी लाइट्स लगाई गई हैं ताकि रोशनी की बिल्कुल भी कमी न रहे।
यह भी पढ़ें

मिस यूनिवर्स हरनाज़ को न्यूयॉर्क में मिला शानदार अपार्टमेंट, मिस यूएसए बनेंगी रूममेट

आपको बता दें अल्लू ने 6 मार्च 2011 को स्नेहा रेड्डी से शादी की थी और अब इनकी शादी को 10 साल पूरे हो चुके हैं। इनके दो बच्चे हैं जिनका नाम अयान और अरहा हैं। अल्लू अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की वेडिंग सबसे महंगी वेडिंग में से एक थी, जिसमें 40 से ज्यादा फोटोग्राफर्स शामिल हुए थे।
यह भी पढ़ें

कोविड-19 की चपेट में लता मंगेशकर, अस्पताल में किया गया एडमिट

बता दें अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा- द राइज पार्ट-1' बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म में अल्लू की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि अल्लू का जन्म 8 अप्रैल, 1983 को चेन्नई में हुआ है। अल्लू तब से फिल्मों में काम कर रहे हैं, जब वो महज दो साल के थे। 1985 में उनकी पहली तेलुगु फिल्म विजेता आई थी, जिसमें वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखाई दिए थे। हालांकि, लीड एक्टर के तौर पर वो पहली बार गंगोत्री (2003) में दिखाई नजर आए थे। वो अब तक आर्य (2004), आर्य 2 (2009), येवडू (2014) और ना पेरू सूर्या, ना इलू इंडिया (2018) जैसी 20 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजUP Election 2022: सपा कार्यालय में आयोजित रैली में टूटा कोविड प्रोटोकॉल, लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में सपा नेताओं पर FIR दर्जGujarat Hindi News : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो छात्राओं समेत पांच की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.