scriptबायकॉट ट्रेंड बीच सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहे Allu Arjun? जानें क्या है पूरा मामला | Allu Arjun Rejected Promote Liquor Brands And Trending On Social Media | Patrika News

बायकॉट ट्रेंड बीच सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहे Allu Arjun? जानें क्या है पूरा मामला

Published: Aug 11, 2022 01:30:02 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड तेजी से चल रहा है। इसी बीच साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का नाम भी ट्रेडिंग में बना हुआ है, लेकिन इसके पीछे की क्या वजह हो सकती है। चलिए जानते हैं।

बायकॉट ट्रेंड बीच सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहे Allu Arjun

बायकॉट ट्रेंड बीच सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहे Allu Arjun

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड तेजी से बढ़ता जा रहा है। आज दो बड़े बॉलीवुड स्टार्स की फिल्में ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ जैसी फिल्म में रिलीज हुई हैं, लेकिन काफी समय से इन दोनों ही फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट की मांग की जा रही थी। इसी बीच साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रहे हैं, लेकिन इसके पीछे की क्या वजह है, तो चलिए आपको बताते हैं। हाल में एक्टर को लेकर खबर आ रहे हैं कि अर्जुन अपनी ग्रेंड सक्सेस के बाद बड़े ब्रैंड एंडॉर्समेंट्स के भी फेवरेट बन चुके हैं। इसी बीच उनके पास शराब ब्रांडों की ओर से ऐड्स का ऑफर आया था।
जिसके लिए एक्टर ने साफ इंकार कर दिया है। जी हां, एक्टर ने शराब ब्रांडों को बढ़ावा देने से इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस ऐड के लिए एक्टर को 10 करोड़ का ऑफर दिया गया था, जिसको एक्टर ने एक झटके में ठुकरा दिया। इससे पहले भी एक्टर के पास एक पान मसाला कंपनी ने अपने ब्रैंड एन्डॉर्समेंट के लिए करोड़ रुपये का ऑफर दिया था, जिसको उन्होने अपने उसूलों के चलते करने से इंकार कर दिया था। वहीं उनके इस फैसले के बारे में उनके फैंस को पता चला तो वो बेहद खुश हुए और एक्टर को बेस्ट बताते हुए ट्विटर पर #AAno1Choice ट्रेंड कर रहे थे।

यह भी पढ़ें

‘मरने के 2 साल बाद भी Sushant Singh Rajput…’, Anurag Kashyap की ऐसी बात पर भड़के दिवंगत एक्टर के फैंस

https://twitter.com/hashtag/AlluArjun?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AlluArjun?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके साथ ही अल्लू अर्जुन देश भर में पैन इंडिया अपील रखते हैं और देश के सबसे चार्मिंग मेन्स में से एक हैं। इस तरह के फैसले से वो केवल साउथ ही नहीं बल्कि दुनियाभर में लोगों के फेवरेट बनते जा रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनके कई मिलियन फैंस के बीच एक्साइटेड कन्वर्सेशन शुरू हो गई। उनकी फिल्म ‘पुष्पा’ दुनियाभर में ब्लॉकबस्ट साबित हुई थी, जिसके बाद फैंस उनके अभिनय के साथ-साथ उनके अंदाज के भी दीवाने बन गए। ऐसे में एक्टर के ये बड़े फैसले उनकी फैन फॉलोइंग को दिन पर दिन बढ़ावा देती जा रही है।
https://twitter.com/hashtag/AANo1Choice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AANo1Choice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अगर अल्लू अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म ‘पुष्पा 2’ में नजर आने वाले बहैं, जिसकी शूटिंग भी कुछ दिनों में शुरू हो जाएगी। इस फिल्म में अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और मलयालम स्टार फहाद फासिल भी नजर आएंगे। साथ ही सामने आ रही खबरो की माने तो इस फिल्म में विजय सेतुपति भी धमाकेदार एंट्री हो सकती है। इतना ही नहीं फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस प्रियामणि भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि इसके अलावा उनके पास एक फिल्म का ऑफर और है, जो एक आइकोनिक फिल्म होने वाली है, जिसको डायरेक्टर वेणु श्रीराम बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें

‘मुझे माफ कर दो’, आज ‘लाल सिंह चड्ढा’ हो रही रिलीज कल Aamir Khan ने मांगी माफी; यूजर्स बोले – ‘ऐसे कैसे चलेगा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो