scriptबाहुबली को टक्कर देने आ रही है ये फिल्म..जानिए कब होगी रिलीज | bahubali will get competition from this movie | Patrika News

बाहुबली को टक्कर देने आ रही है ये फिल्म..जानिए कब होगी रिलीज

Published: Jan 08, 2018 02:17:36 pm

Submitted by:

Amit Singh

बाहुबली के तर्ज पर साउथ की पीरिऑडिक स्टोरी पर बेस्ड फिल्में रिलीज होने जा रहीं हैं हिन्दी में।

bahubali

bahubali

भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म का खिताब आज ‘बाहुबली 2’ के नाम जाता है। पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म ने 500 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया था। बॉलीवुड में जहां तीनों ही खान 300 करोड़ के क्लब में अटके पड़े है वहीं साउथ की इस फिल्म ने आते ही भारत समेत पूरी दुनिया में धमाल मचा दिया था। फिल्म ने कुछ ऐसा रिकार्ड बना दिया जिसको लंबे समय तक किसी भी फिल्म के लिए तोड़ना आसान नही होगा। फिल्म के कामयाबी का श्रेय जाता है फिल्म की बेहतरीन पठकथा को। उसको देखकर लगता है फिल्म इंडस्ट्री में वापस एपिक कहानियों का दौर चालू हो चुका है। लेकिन अब बाहुबली को टक्कर देने आ रही है एक और साउथ की फिल्म।

HOT अंदाज में सेलिब्रेट किया बिपाशा ने बर्थडे..देखें तस्वीरें

बता दें कि जल्द ही साउथ के मशहूर एक्टर विक्रम 300 करोड़ की एक पीरिऑडिक फिल्म लेकर आने वाले हैं। फिल्म के निर्देंशक होंगे आर.एस विमल। फिल्म के नाम से भी संस्पेंस खत्म हो गया है। इस महंगी बजट की फिल्म का नाम है ‘महावीर कर्ण’। फिल्म हिन्दी भाषा में भी रीलीज होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म इस साल के अंत तक रीलीज होगी। उम्मीद जताई जा रही है फिल्म इस स्टोरी के साथ बाहुबली को कड़ी टक्कर दे सकती है। बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि विक्रम इस तरह की फिल्मों में काम करने जा रहें हैं। इससे पहले भी विक्रम के नाम कई पीरिऑडिक फिल्में हैं। जल्द ही विक्र की फिल्म स्केच 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

गौरतलब है कि बाहुबली से मिली कामयाबी के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री का हिन्दीं फिल्मों की ओर झुकाव बढ़ा है और साथ ही साथ हिन्दी पीरिऑडिक फिल्मों की तरफ भी। दर्शकों को इस सब्जेक्ट की फिल्म काफी पंसद आ रही है। जिसके लिए उनका रुझान साउथ की फिल्मों की ओर बढ़ रहा है। बॉलीवुड में इस तरह की सब्जेक्ट पर गिनी चुनी ही फिल्में बन रहीं है जिस वजह से साउथ के फिल्मकार इस मौके को भुनाने में लगे हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो