scriptनिरहुआ के बाद अब Amrapali Dubey की होगी राजनीति में एंट्री, बीजेपी में हो सकती है शामिल | Bhojpuri actress Amrapali Dubey will enter politics | Patrika News

निरहुआ के बाद अब Amrapali Dubey की होगी राजनीति में एंट्री, बीजेपी में हो सकती है शामिल

locationनई दिल्लीPublished: May 11, 2020 03:45:49 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey )भोजपुरी सिनेमा की प्रसिद्ध अदाकारा है
उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से पहचान मिली।

Amrapali Dubey will enter politics

Amrapali Dubey will enter politics

नई दिल्ली। एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाओं का जलवा काफी बिखरते नजर आ रही है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उनकी हॉट तस्वीरों के साथ उनके बोल्ड अंदाज देखने व सुनने को मिल जाते है लेकिन अब वो लाइमलाइट की दूनिया से दूर जल्द ही राजनीति में कूदने को तैयार हो रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा कि देश के लिए अगर जरूरत पड़ेगी तो वह खुशी-खुशी राजनीति में कदम रखने के लिए तैयार हैं। ऐसे बताया जा रहा है कि वह बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।

दरअसल, अभी हाल ही मे आम्रपाली दुबे से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि क्या वह राजनीति में आएंगी। इस पर आम्रपाली ने कहा, ‘अभी तो मैं फिल्मों पर ज्यादा फोकस कर रही हूं। लेकिन देश हित के लिए काम करने का मौका मिला तो उससे भी दूर नही भागूंगी।जनहित की सेवा का लिए मैं खुशी-खुशी से आगे आने को तैयार हूं।’

आम्रपाली ने आज के युवाओं के लिए दिया संदेश

आम्रपाली ने कहा, ‘आज के समय में देश के हर युवाओं को इसके लिए तैयार रहना चाहिए। और देश हित के लिए जब भी किसी भी तरह का काम मिले, हमे आगे बढ़कर उसे करना चाहिये। इसलिए मै समाज की सेवा करने में कभी पीछे नही हटती।अब वह सच में देश की सेवा करने के लिए उतरने वाली है इसके बारे में उन्होनें कोई खुलासा नही किया है।

बीजेपी में शामिल होने की चर्चा तेज

आम्रपाली के इस तरह के संकेत मिलने के बाद से लोग कयास लगा रहे है कि वह जल्द बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। इसके पीछे भी कई कारण हैं। इनमें सबसे बड़ा कारण है कि भोजपुरी फिल्मों से जुड़े कई स्टार बीजेपी में हैं। जिनमें से रवि किशन, मनोज तिवारी के अलावा निरहुआ का नाम शामिल है।

योगी के प्रति है भावनात्मक लगाव

यह भी कहा जा रहा है कि आम्रपाली गोरखपुर से आती हैं। और वो योगी आदित्यनाथ से काफी प्रभावित भी हैं इसलिए उन्होंने हाल ही में मुख्यमंत्री पर बन रही फिल्म को प्रोड्यूस करने का ऐलान भी किया है। ऐसे में साफ है कि किसी और पार्टी की जगह उनके लिए बेहतर बीजेपी ही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो