scriptकभी किसी ने किया काजल को जबरन किस, तो किसी ने नशे की हालत में की बदतमीजी, एक बार तो निकल गई थी… | Birthday Special: Kajal Aggarwal upcoming movie controversies | Patrika News

कभी किसी ने किया काजल को जबरन किस, तो किसी ने नशे की हालत में की बदतमीजी, एक बार तो निकल गई थी…

locationमुंबईPublished: Jun 19, 2019 10:32:58 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Kajal Aggarwal ने 2007 में ‘लक्ष्मी कल्याणम’ से डेब्यू किया था। लेकिन एक्ट्रेस को पहचान एस.एस.राजमौली की फिल्म ‘मगाधीरा’ से मिली।

kajal agarwal

kajal agarwal

एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ फेम एक्ट्रेस Kajal Aggarwal आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। काजल साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में शुमार हैं। उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। काजल फिल्मों में अलावा अपने विवादों के चलते भी चर्चा में रही हैं। आइए जानते हैं काजल के बारे में कई और खास बातें…

Kajal Aggarwal

काजल अग्रवाल ने जर्नलिज्म की पढ़ाई की है और वह एक्ट्रेस नहीं बल्कि टीवी जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं। फिल्म इंडस्ट्री में उनकी एंट्री बाय चांस हुई थी। दरअसल उन्हें किसी ने ऐश्वर्या राय बच्चन और विवेक ओबोरॉय की फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ के ऑडिशन के बारे में बताया और वह ऑडिशन देने पहुंच गई। वहीं उनका इस फिल्म में सिलेक्शन भी हो गया। फिल्म में काजल ने ऐश्वर्या राय की दोस्त का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों का रुख किया। 2007 में ‘लक्ष्मी कल्याणम’ से डेब्यू किया था। लेकिन एक्ट्रेस को पहचान एस.एस.राजमौली की फिल्म ‘मगाधीरा’ से मिली।

Kajal Aggarwal

काजल के साथ कई विवाद भी रह चुके हैं। दरअसल दोनों इंटीमेट सीन की शूटिंग की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान रणदीप हुड्डा ने उन्हें अचानक किस कर लिया था। इसके बाद काजल काफी नाराज हो गई। वह शूटिंग छोड़कर चली गई। बाद में स्क्रिप्ट की डिमांड को समझते हुए उन्होंने ये किस सीन शूट किया। वहीं एक बार उनके साथ शूटिंग के दौरान एक को-स्टार ने बदतमीजी भी की थी। उसकी इस हरकत से काजल की चीख निकल गई थी। वह एक्टर शराब के नशे में धुत में था उसने काजल की कमर को दबोज लिया था। इसके बाद असिस्टेंट डायरेक्टर ने तुरंत उसे सेट से हटा दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो