scriptबॉलीवुड के इस एक्टर ने Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ को बताया वाहियात, कहा – ‘इसके लिए डायरेक्टर को मिलनी चाहिए सजा’ | KRK calls SS Rajamouli film RRR ridiculous | Patrika News

बॉलीवुड के इस एक्टर ने Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ को बताया वाहियात, कहा – ‘इसके लिए डायरेक्टर को मिलनी चाहिए सजा’

Published: Mar 26, 2022 10:22:25 am

Submitted by:

Vandana Saini

साउथ के सुपर डायरेक्टर कहे जाने वाले एस एस राजमौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. साथ ही फिल्म में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Junior NTR and Ram Charan) की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन इस बॉलीवुड एक्टर ने इस फिल्म को एक नंबर का वाहियात बताया है.

ss_rajamouli_film_rrr.jpg

बॉलीवुड के इस एक्टर ने Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ को बताया वाहियात

दर्शकों को ‘बाहुबली’ (Baahubali) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले डायरेक्टर एस एस राजमौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) रिलीज हो चुकी है. फिल्म में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) के अलावा बॉलीवुड के स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Batt) भी नजर आ रहे हैं. फिलहाल फिल्म हाल में रिलीज हुई हैं तो इसकी रेटिंग फ्लकचुएट कर रही है.
दर्शकों के मिले जुले रिएक्शन आ रहे हैं, लेकिन ये कहा जा सकता है कि ज्यादातर लोगों को फिल्म पसंद आ रही है. इसी बीच बॉलीवुड में अपना नाम और काम दोनों न बना पाने वाले और स्वघोषित सिनेक्रिटक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) ने फिल्म को वाहियात बताया है. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर को भी काफी कुछ कहते हुए ये तक कह डाला की ‘फिल्म के डायरेक्टर यानी राज मौली को ऐसी फिल्म बनाने के लिए कम से कम 6 महीने की सजा होनी चाहिए’.
यह भी पढ़ें

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड के वो बड़े सितारे, जिन्होंने शादी के कुछ ही सालों बाद ले लिया सबसे ‘महंगा तलाक’

https://twitter.com/hashtag/Rajamouli?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने फिल्म का रिव्यू देने के बाद एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘सर एस. एस. राजमौली आपने मेरी सारी समझ मार दी है. मेरा सारा ज्ञान आज जीरो हो गया है. कैसे कर लेते हो सर? मजा ही आ गया सर. हर निर्देशक अपना आग बनाता है और #RRR आपकी आग है’. इसके अलावा केआरके ने लिखा कि ‘फिल्म आरआर इतनी बकवास फिल्म है, जो भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहले कभी नहीं बनी. ये फिल्म इंसान को जिंदा-मुर्दा बनाने के लिए उसके दिमाग की कोशिकाओं को नष्ट कर देती है. ये भारत में बनी अब तक की सबसे खराब फिल्म है. ठग्स ऑफ हिंदुस्तान इस बकवास की तुलना में मुगल ए आजम है. मेरी तरफ से 0’.
https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1507571952545845250?ref_src=twsrc%5Etfw
केआरके इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने लिखा कि ‘मैं इसे गलती नहीं कह सकता लेकिन मैं इसे सबसे बड़ा अपराध कहूंगा. 600 करोड़ के बजट वाली इस बकवास फिल्म #RRR को बनाने के लिए निर्देशक #राजामौली को कम से कम 6 महीने की जेल होनी चाहिए’. बता दें कि फिल्म की कहानी साल 1920 में ब्रिटिश हुकूमत के समय पर आधारित है. फिल्म में दर्शकों ने राम चरण और जूनियर एनटीआर की शानदार एक्टिंग की तारीफ करते हुए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो