पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बहू ने पहना सब्यसाची का लहंगा, गुनगुनाया हिंदी गाना

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 Aug 2021, 02:05 PM IST
पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बहू ने पहना सब्यसाची का लहंगा, गुनगुनाया हिंदी गाना
Ayesha Saif Khan

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के नाती जुनैद सफदर ने आयशा सैफ खान से लदंन में कर लिया है। नवाज शरीफ की बहू ने शादी पर भारतीय फैशन डिजाइनर सब्यसाची का लहंगा पहना था। साथ ही शादी में कपल साथ में बॉलीवुड गाने को गाते और झूमते हुए दिखाई दिए।

नई दिल्ली। आजकल आम से लेकर सेलेब्स तक अपने कपड़ों को लेकर काफी चूजी हो गए हैं। हर कोई चाहता है कि वो अगर किसी की पार्टी, शादी या किसी भी इवेंट में जाए तो वो खूबसूरत से लिबास में जाए और सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लें। बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो कई सेलेब्स मशहूर फैशन डिजाइनर से अपना आउटफिट डिजाइन कराते हैं।

जिसके लिए वो खूब मोटी रकम भी उन्हें देते हैं। फेवरेट डिजाइन की बात करें तो आम से लेकर खास तक के फेवरेट डिजाइनर में सब्यसाची मुखर्जी सबकी पहली पसंद हैं। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की वजह से ही आम लड़कियों में सब्यसाची मुखर्जी के आउटफिट का काफी क्रेज देखने को मिलता है। स्पेशली सब्यसाची मुखर्जी के लहंगे को पहनना का सपना हर एक लड़की देखती है। सब्यसाची के लहंगे का क्रेज अब पाकिस्तान में भी देखना को मिला।

a_1.jpg

नवाज शरीफ की बहू ने पहला सब्यसाची का लहंगा

दरअसल, हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के नाती जुनैद सफदर का निकाह हुआ है। जुनैद सफदर की शादी 23 अगस्त, 2021 को लंदन में आयशा सैफ खान से हुई। आयशा सैफ खान जो हैं वो पूर्व राजनेता सैफ-उर-रहमान की बेटी हैं। जो नवाज शरीफ के करीबी विश्वासपात्र हैं। इस शादी के बाद से आयशा का लहंगा खूब सुर्खियां बंटोरने लगा है।

आयशा का ये लहंगा भारतीय मशूहर डिजानर सब्यसाची ने ही बनाया है। सोशल मीडिया पर आयशा के निकाह की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें वो भारी लोगों को आयशा का लहंगा काफी पसंद आ रहाि है।

 

यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में आपस में भिड़ गए थे शाहरुख-सलमान, हाथापाई तक पहुंच गई थी बात

a_2.jpg

सब्यसाची ने बनाया आयशा सैफ खान के लिए खूबसूरत लहंगा

भारतीय फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने आयशा सैफ खान का लंहगा बहुत ही खूबसूरत बनाया है। रोज़-पिंक और बारीक सुनहरे रंग की कढ़ाई के साथ सब्यसाची ने भारी दुपट्टे के बॉर्डर पर गोल्ड किरन की थी। जो देखने में काफी खूबसूरत और काफी अलग रहा है। आयशा ने इस लहंगे के साथ हैवी एथनिक ज्वैलरी पहनकर उसे और भी खूबसूरत बना दिया। वहीं आयशा ने लहंगे के कलर को मैच करते हुए ही काफी हल्का मेकअप किया था। जो उन्हें और भी सुंदर बना रहा था। लहंगे के साथ आयशा ने पर्स नहीं बल्कि पोटली बैग कैरी किया जो इन दिनों काफी ट्रेंड में है।

a_3_1.jpg

आयशा-जुनैद के आउटफिट्स ने लूटा लोगों का दिल

दुल्हन आयशा सैफ खान ने अपने लहंगे से सभी दीवाना बना दिया। वहीं दूसरी ओर दूल्हे जुनैद सफदर भी काले रंग के टक्सीडो में कम हैंडसम लग रहे थे। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। जुनैद और आयशा का एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों ही बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- वीकेंड पर करीना कपूर खान ने की गर्ल गैंग संग खूब मस्ती, शेयर की पार्टी की खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड गाने पर किया कपल ने एन्जॉय

फैशन जर्नलिस्ट मलिहा रहमान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें जुनैद और आयशा बॉलीवुड सॉन्ग गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने अपनी शादी पर हिंदी गाना 'तेरा वादा' गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। शादी में मौजूद लोग दोनों के गाने को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं।