scriptशादी के बाद Nayanthara ने पति Vignesh Shivan को गिफ्ट किया करोड़ों का बंगला और ननद को दिया इतने तोले सोना | Nayanthara Gift Husband Vignesh Shivan Luxury Bungalow After Marriage | Patrika News

शादी के बाद Nayanthara ने पति Vignesh Shivan को गिफ्ट किया करोड़ों का बंगला और ननद को दिया इतने तोले सोना

Published: Jun 13, 2022 03:48:17 pm

Submitted by:

Vandana Saini

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने शादी के बाद अपने पति विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) को बड़ा तोहफा दिया है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी ननद को इतना सोना दिया है, जो सोच से भी परे है.

शादी के बाद Nayanthara ने पति Vignesh Shivan को गिफ्ट किया करोड़ों का बंगला

शादी के बाद Nayanthara ने पति Vignesh Shivan को गिफ्ट किया करोड़ों का बंगला

साउथ इंडस्ट्री की टॉप और खूबसूरत एक्ट्रेस नयन तारा (Nayanthara) और फिल्म निर्देशक विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने एक दूसरे को 6 सालों तक डेट करने के बाद 9 जून को शादी करली. इसके बाद दोनों तिरुपति मंदिर जाकर पूजा कर लौट आए हैं, जिसकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी. इसी बीच खबर आ रही है कि नयनतारा ने अपने पति विग्नेश शिवन को 20 करोड़ का बगंला गिफ्ट किया है. वहीं विग्नेश शिवन भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. उन्होंने भी एक्ट्रेस को 5 करोड़ की रिंग गिफ्ट की है.
वहीं नयनतारा ने शादी में जो गहने पहने तो वो भी विग्नेश ने ही उनको दिए थे, जिनकी कीमत 3 करोड़ के आस-पास बताई जा रही है. इसके अलावा नयनताना ने अपनी प्यारी ननद को करीबन 24 तोला सोना दिया है. उन्होंने अपनी ननद को करीबन 30 गोल्ड ज्वेलरी गिफ्ट में दी है. साथ ही नयनतारा के करीबी रिश्तेदारों को ढेर सारे गिफ्ट दिए गए हैं, जो काफी महंगे बताए जा रहे हैं. साथ ही नयनतारा की ओर से बाकी ससुराल वालों को भी काफी मंहगे गिफ्ट दिए हैं. इसके अलावा उनकी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर अभी भी ट्रेंडिंग में बनी हुई है.
यह भी पढ़ें

‘बूढ़े एक्टर्स खत्म होने वाले हैं’, Akshay Kumar की फिल्मों का मजाक उड़ाते हुए एक्टर ने कह दी ऐसी बात, खान्स पर भी साधा निशाना

https://twitter.com/WikkiOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw

काफी लंबे समय से फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे थे, जिसके बाद उनके फैंस भी काफी खूश नजर आ रहे हैं. इसके अलावा नयनतारा और विग्नेश की इस ग्रैंड वेडिंग में कई सितारों ने शिरकत की थी, जिसमें साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) से लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) तक का नाम शामिल है, जिन्होंने एक्ट्रेस को नए सफर की शुभकामना भी दीं. वहीं अगर नयनतारा के नेट वॉर्थ की बात करें तो उनकी कुल संपत्ति 71 करोड़ रुपये बताई जाती है. खबरों की माने तो एक्ट्रेस हर फिल्म के लिए करीब 3-5 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो