scriptPrabhas की ‘आदिपुरुष’ के पहले पोस्टर से निराश हुए फैंस! बोले – ‘क्या बना दिया Bro…?’ | Prabhas Adipurush First Poster Release Fans Were Disappoint | Patrika News

Prabhas की ‘आदिपुरुष’ के पहले पोस्टर से निराश हुए फैंस! बोले – ‘क्या बना दिया Bro…?’

Published: Oct 01, 2022 12:17:29 pm

Submitted by:

Vandana Saini

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का पहला पोस्टर जारी हो चुका है, लेकिन पोस्टर लोगों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाया है। पोस्टर पर फैंस काफी निराशजन कमेंट्स कर रहे हैं।

Prabhas की 'आदिपुरुष' के पहले पोस्टर से निराश हुए फैंस

Prabhas की ‘आदिपुरुष’ के पहले पोस्टर से निराश हुए फैंस

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) से जुड़ी जानकारी के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे, जिसके बाद कल यानी 30 सितंबर को फिल्म के पहले पोस्टर को लॉन्च किया गया, लेकिन बड़ी बात ये है कि पोस्टर फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया। जी हां, जारी किए गए पोस्टर में प्रभार ‘भगवान राम’ के गेटअप में हाथ में धनुष बाण लिए नजर आ रहे हैं, जो ऊपर की तरह देखते हुए तीर चला रहे हैं। साथ ही पोस्टर में उनके बाद खुले नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके हाथ और गले में रुद्राक्ष की मालाएं नजर आ रही हैं। जहां एक तरफ एक्टर के कुछ फैंस को पोस्टर आने की बेहद खुशी है।
वहीं कुछ फैंस बेहग सिंपल पोस्टर होने के चलते बेहद निराछ नजर आ रहे हैं। ज्यादा तरह फैंस का कहना है कि ‘इतना सिंपल पोस्टर को जारी करता है इससे अच्छा तो फैन मेड होता है, जिसमें धमाकेदार क्रिएशन देखने को मिला है’। प्रभार की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को सबसे पहले फिल्म निर्देशक ओम राउत द्वारा साझा किया गया था, जिसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी दिया था।

जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘आरंभ। हमारे साथ इस जादुई सफर में जुड़िए। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में सरयू नदी के किनारे। पहला पोस्टर रिवील कर दिया है और टीजर 2 अक्टूबर को 7.11 PM पर रिलीज किया जाएगा’। उनके इस पोस्ट पर फैंस ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। जहां कुछ लोगों ने पोस्टर की काफी तारीफ की तो कुछ बेहद निराश नजर आए।

यह भी पढ़ें

Ranbir Kapoor के साथ वायरल हुईं Katrina Kaif की बिकिनी फोटोज

prabhas_adipurush.jpg

फिल्म निर्देशक द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर पर एक यूजर ने लिखा कि ‘फैन मेड पोस्टर इससे अच्छे थे’। वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘प्रभास का लुक यार। मुझे लग रहा था कि शूटिंग के वक्त बहुत अजीब लग रहा है, लेकिन VFX से शायद ठीक कर देंगे लेकिन…’। वहीं एक और यूजर लिखता है कि ‘नॉट इंप्रेस्ड भाई’। एक यूजर लिखता है कि ‘मैंने बेहतर फेस कट के साथ एक बेहतर पोस्टर की उम्मीद की थी’।

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में उनके साथ पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कृर्ति सेनन (Kirti Sanon) भी नजर आएंगी। ये एक फैंटसी माइथोलॉजी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन ओम राउत द्वारा किया गया है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार है। वहीं फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को शाम 7:11 बजे अयोध्या में होगा। ये फिल्म अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को हिंदी भाषा समेत तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें

‘Hrithik Roshan ने समोसा खिलाकर 4-5 स्टार्स खरिदे…’, ‘Vikram Vedha’ को लेकर इस एक्टर बयान हो रहा वायरल!



https://youtu.be/aSHYWHbRMTQ

ट्रेंडिंग वीडियो