script‘Hrithik Roshan ने समोसा खिलाकर 4-5 स्टार्स खरिदे…’, ‘Vikram Vedha’ को लेकर इस एक्टर बयान हो रहा वायरल! | KRK On Hrithik Roshan Saif Ali Khan Film Vikram Vedha | Patrika News

‘Hrithik Roshan ने समोसा खिलाकर 4-5 स्टार्स खरिदे…’, ‘Vikram Vedha’ को लेकर इस एक्टर बयान हो रहा वायरल!

Published: Oct 01, 2022 10:03:50 am

Submitted by:

Vandana Saini

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर ने उनकी फिल्म को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि फिल्म के अच्छे रिव्यू को समोसे खिला कर खरिदा गया है।

KRK On Hrithik Roshan Saif Ali Khan Film Vikram Vedha

KRK On Hrithik Roshan Saif Ali Khan Film Vikram Vedha

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ कल यानी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिलहाल ठीक-ठाक परफॉर्म कर रही है। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटर कहे जाने वाले कमाल आर. खान यानी केआरके (KRK) ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। एक्टर का कहना है कि फिल्म के अच्छे रिव्यू को समोसा खिलाकर खरिदे गए हैं। एक्टर ने एक ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही उनके ट्वीट पर लोग भारी संख्या में कमेंट्स भी कर रहे हैं।
केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘Hrithik Roshan ने एक – एक समोसा Critic को अपने साथ बैठाकर, release होने से 4-5 दिन पहले #VikramVedha दिखाई! बदले में उन सभी Critics ने 4-5* दिये! लेकिन@iHrithik ये भूल गया, कि इन समोसा Critics के कहने से तो, इनके ही फ़ैमिली वाले फ़िल्म नहीं देखते, जनता की तो बात ही छोड़ दीजिए!’।

उनके इस ट्वीट जहां काफी लोग उनके स्पोर्ट में कमेंट्स कर रहे हैं, तो कुछ लोग उनको जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘बाकी सब का तो पता नहीं मुझे कोमल नाहटा का रिव्यू सबसे बेकार लगता है पता नहीं इतना झूठ बंदा कैसे हिम्मत करके बोल सकता है हर खराब फिल्म का जानदार शानदार रिव्यू देता है’।

यह भी पढ़ें

Abhishek Bachchan संग शादी करने से पहले ही शादीशुदा थीं Aishwarya Rai?

https://twitter.com/hashtag/VikramVedha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं इससे पहले भी केआरके ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करते हुए लिखा था कि ‘प्रिडिक्शन- सिर्फ 39 प्रतिशत लोग विक्रम वेधा देखना चाहते हैं, यानी फिल्म पहले दिन करीब 8-10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है’। इतना ही नहीं केआरके ने फिल्मों के रिव्यू करने से भी क्विट करने की बात की थी, जिसके लिए उन्होंने एक ट्वीट किया था।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘मैं अब किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा। मेरा लास्ट रिव्यू ऋतिक और सैफ अली की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का होगा, जिसके बाद मैं किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा’। केआरके का ये वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था, जिसपर काफी संख्या में लोगों ने कमेंट्स कर अपनी खुशी जाहिर की थी।

यह भी पढ़ें

फ्लॉप हो रही हैं फिल्में इसलिए Ayushmann Khurrana ने घटाई फीस?

https://youtu.be/Q0o9Rwac9eM
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो