scriptAbhishek Bachchan संग शादी करने से पहले ही शादीशुदा थीं Aishwarya Rai? जब खुला राज तो बोलीं – ‘मीडिया के सामने होना पड़ा था शर्मिंदा’ | Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Wedding | Patrika News

Abhishek Bachchan संग शादी करने से पहले ही शादीशुदा थीं Aishwarya Rai? जब खुला राज तो बोलीं – ‘मीडिया के सामने होना पड़ा था शर्मिंदा’

Published: Sep 30, 2022 04:12:07 pm

Submitted by:

Vandana Saini

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जब शादी हुई थी तब एक खबर सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि एक्ट्रेस पहले अभिषेक से पहले भी एक शादी कर चुकी हैं।

Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Wedding

Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Wedding

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्च (Abhishek Bachchan) दोनों एक दूसरे से फिल्म ‘गुरू’ के सेट पर मिले थे, जिसके दौरान दोनों के बीच प्यार की शुरूआत हो गई थी और लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2007 में एक-दूसरे से शादी कर ली थी। दोनों की एक बेटी आर्ध्या बच्चन भी है, जिसके साथ एक्ट्रेस अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं। दोनों की शादी की खबर जब सामने आई थी, तब हर कोई चौंक गया था, क्योंकि दोनों की शादी की खबर ने हर किसी को चौंका दिया था। इतना ही नहीं इस दौरान दोनों को लेकर काफी अफवाहें भी उड़ी थीं, जिसमें तरह-तरह की बातें की जा रही थीं।
दोनों की शादी मुंबई में अमिताभ बच्चन के घर पर ही हुई थी, जिसमें बेहद खास लोगों को बुलाया गया था। दोनों की शादी का इवेंट और फंक्शन को प्राइवेट रखा गया था, लेकिन कुछ समय बाद दोनों की शादी की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी थीं। साथ ही ये अफवाहें भी सामने आई थीं कि ऐश्वर्या की अभिषेक से शादी होने से पहले एक शादी हो चुकी है।

जी हां, जिसको लेकर एक बार ऐश्वर्या राय ने कहा भी था कि ‘कुछ की तो उम्मीद थी, लेकिन कुछ के बारे में तो मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। कुछ घटनाएं थीं, लेकिन उनके बारे में बात करके उन्हें ज्यादा अटेंशन क्यों देना’। दरअसल, दोनों की शादी के दौरान उठी अफवाहों में कहा गया था कि एक्ट्रेस पर मांगलिक दोष है।

यह भी पढ़ें

फ्लॉप हो रही हैं फिल्में इसलिए Ayushmann Khurrana ने घटाई फीस?

https://twitter.com/hashtag/AishwaryaRaiBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसको दूर करने के लिए उनको अभिषेक संग सात फेरे लेने से पहले एक पेड़ के साथ शादी करनी होगी। इन सभी अफवाहों को लेकर खुद एक्ट्रेस ने भी अपने इंरटव्यू में नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि ‘इस तरह की अफवाहों से उनको इंटरनेशनल मीडिया के सामने शर्मिंदा होना पड़ा था’। साथ ही एक्ट्रेस ने पेड से शादी को लेकर भी अपनी बात रखी थी।

उन्होंने कहा था कि ‘हां! ऐसा हुआ था, लेकिन मुझे ये अफवाह इतनी बेकार लगी थी कि मैंने इसके बारे में जवाब देना जरूरी नहीं समझा, लेकिन कमाल की बात ये है कि हमारा परिवार इतना सॉलिड है कि हमने सारी चीजें परिवार के मुखिया के ऊपर छोड़ दी थी। पापा ने शादी के बाद सही समय देखकर मीडिया से मुलाकात की और फिर सभी सवालों के जवाब दिए थे’।

यह भी पढ़ें

Varun Dhawan का नाश्ता बनेंगे इंसान!

//i.ytimg.com/vi/hzrIIZI_okU/hqdefault.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो