scriptकन्नड़ मूवी ‘Kantara’ को लेकर Prabhas ने किया पोस्ट! किया खुद से जुड़ा खुलासा | Prabhas Praise Kannada movie Kantara | Patrika News

कन्नड़ मूवी ‘Kantara’ को लेकर Prabhas ने किया पोस्ट! किया खुद से जुड़ा खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2022 04:13:37 pm

Submitted by:

Vandana Saini

30 सितंबर, 2022 को कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। खास बात ये है कि इस फिल्म को लेकर साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। फिल्म को लेकर एक्टर ने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

कन्नड़ मूवी 'Kantara' को लेकर Prabhas ने किया पोस्ट

कन्नड़ मूवी ‘Kantara’ को लेकर Prabhas ने किया पोस्ट

अगर देखा जाए तो अब बॉक्स ऑफिस से लेकर लोगों पर साउथ सिनेमा का क्रेज बढ़ता जा रहा है। साउथ फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर देती हैं। अच्छी कमाई करने के साथ-साथ अच्छ् रिव्यूज भी बटोरती हैं। इसी साल कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘KGF 2’ रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। वहीं हाल में एक और कन्नड़ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। ये कन्नड़ माइथोलॉजी पर आधारित फिल्म है, जिसका नाम ‘कांतारा’ (Kantara) है। फिल्म को दर्शकों का भी काफी अच्छी रिस्पॉन्स मिला। इसी बीच इस फिल्म को लेकर साउथ इंडस्ट्री के बाहुबली और सुपरस्टार प्रभास का भी रिएक्शन आया है।

हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म को लेकर एक पोस्ट किया है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। प्रभास ने इस फिल्म के लिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने बताया कि वो इस फिल्म के किस कदर प्रभावित हुए है। प्रभास ने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘दूसरी बार #Kantara देखी। कितना असाधारण एक्सपीरियंस रहा। बेहतरीन कॉन्सेप्ट और थ्रिलिंग क्लाइमैक्स। थियेटर में देखने लायक फिल्म’।

साथ ही प्रभास का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस भी उनके इस पोस्ट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। प्रभास के अलावा साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) ने भी फिल्म की काफी तारीफ की है। उन्होंने लिखा ‘कांतारा… माइंड ब्लोइंग!! देखने लायक… ऋषभ शेट्टी, आपको अपने आप पर गर्व होना चाहिए। बधाई हो होम्ब्ले फिल्म्स… बाउंड्रीज को आगे बढ़ाते रहें’।

यह भी पढें: इस दिन बड़े पर्दे पर दहाड़ेगा ‘Tiger’!

prabhas.jpg
https://twitter.com/dhanushkraja/status/1580807387887579136?ref_src=twsrc%5Etfw

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इसी साल 30 सितंबर को रिलीज हुई थी। ऋषभ शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सप्तमी गौड़ा, किशोर और अच्युत कुमार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी को एक हॉरर फेंटेसी के तौर पर दिखाया गया है। कहानी का प्लॉट एक कन्नड़ माइथोलॉजी ‘देवा’ पर दिखाया गया है।

साथ ही फिल्म का क्लाईमैक्स ऐसा है, जिसे देख आप सिहर उठेंगे। वहीं अब इस फिल्म को हिंदी और तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि 15 अक्टूबर यानी आज इस फिल्म को तमिल भाषा में रिलीज किया गया है। वहीं अगर इस फिल्म के रेटिंग की बात की जाए तो, इसको IMDb पर 9.5 रेटिंग मिली है।

यह भी पढ़ें

Hansal Mehta की ये फिल्म बताएगी बांग्लादेश में हुए आतंकी हमले का सच!

https://youtu.be/MTECjlKUgEE
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो