scriptएक सीन देने के लिए तीन दिनों तक भूखा रहा ये एक्टर, वोडका पीकर दिया शॉट | Prithviraj Sukumaran fasted for 3 days for Aadujeevitham movie scene drank vodka | Patrika News
टॉलीवुड

एक सीन देने के लिए तीन दिनों तक भूखा रहा ये एक्टर, वोडका पीकर दिया शॉट

छोटे से सीन के लिए तीन दिनों को भूखा रहना और अपना 31 किलोग्राम वजन कम कर लेना बहुत बड़ी बात है। आदुजीविथम के लिए पृथ्वीराज ने कुछ ऐसा ही किया है। आइए आपको बताते हैं पृथ्वीराज ने यह सब कैसे किया।

Apr 02, 2024 / 04:14 pm

Prateek Pandey

prithviraj sukumaran
एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने आदुजीविथम मूवी के लिए बड़ी कुर्बानी दी है। उन्होने ना सिर्फ अपना वेट काम किया बल्कि एक चुनिंदा शॉट के लिए तीन दिनों तक भूखे रहे।

पृथ्वीराज ने शूट वाले दिन पानी भी नहीं पिया
पृथ्वीराज ने खुलासा किया कि उन्होंने आदुजीविथम के लिए 31 किलोग्राम वजन कम किया। एक समय पर तो उन्होंने 72 घंटे तक कुछ भी नहीं खाया। ये सब इसलिए जिससे वो फिल्म के लिए बेस्ट लुक दे सकें। यह फिल्म एक मजदूर ‘नजीब’ पर बनी है जो सऊदी अरब में एक सूनसान खेत में चरवाहे के रूप में गुलामी करता हुआ दिखाया जाता है।
यह भी पढ़ें

Latest Bollywood News


शूट से पहले पिया वोडका
सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए, क्रिस्टोफर ने कहा, “ एक सीन के लिए पृथ्वीराज तीन दिनों तक उपवास कर रहे थे। आखिरी दिन पानी भी नहीं पी रहे थे। शूटिंग से पहले उन्होंने शरीर से बचा हुआ पानी निकालने के लिए 30ML वोडका भी ली। उन्हें एक कुर्सी पर बैठाकर उस जगह तक ले जाया गया। हमें शॉट से पहले उन्हें कुर्सी से उठाना पड़ा था।”

यह भी पढ़ें

OTT पर देखें Ajay Devgn की ये धांसू फिल्में, कॉमेडी-एक्शन का मिलेगा फुल डोज



सिर्फ पानी और ब्लैक कॉफी पिऊंगा: पृथ्वीराज
मीडिया से बात करते हुए पृथ्वीराज ने कहा कि बेस्ट लुक पाने का एकमात्र तरीका खुद को भूखा रखना है। “विचार यह था कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखूं जिसके पास खाना नहीं है और वह ज्यादातर समय भूखा रहता है। इसका सिर्फ एक तरीका जो मैं कर सकता था वह वास्तव में उस प्रोसेस को फॉलो करना था, जिसका मतलब है कि मेरा ट्रांसफार्मेशन लगभग पूरी तरह से उपवास पर था। कभी-कभी तो मैं 72 घंटे तक का उपवास कर लेता था। मैं पानी और ब्लैक कॉफी पीऊंगा, लेकिन और कुछ नहीं,” उन्होंने कहा।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / एक सीन देने के लिए तीन दिनों तक भूखा रहा ये एक्टर, वोडका पीकर दिया शॉट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो