scriptरणवीर सिंह की डूबती नैया को पार लगाएंगे अल्लू अर्जुन, ‘पुष्पा 2’ से देंगे बड़ा सरप्राइज | Pushpa 2 Ranveer Singh joins Allu Arjun film Pushpa the Rule will play cop rule | Patrika News
टॉलीवुड

रणवीर सिंह की डूबती नैया को पार लगाएंगे अल्लू अर्जुन, ‘पुष्पा 2’ से देंगे बड़ा सरप्राइज

Ranveer Singh in Pushpa 2 : अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा’ के सीक्वल ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस बीच लेटेस्ट खबर सामने आई है। जिसके मुताबिक फिल्म में रणवीर सिंह कॉप का रोल प्ले कर सकते हैं।

May 24, 2023 / 10:14 am

Jyoti Singh

pushpa_2_ranveer_singh_joins_allu_arjun_film_pushpa_the_rule_will_play_cop_rule.png
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। आए दिन फिल्म से जुड़े अपडेट जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। फिलहाल इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है। जिसके बाद मेकर्स इसके पोस्ट प्रोक्शन पर लगेंगे। इस बीच ‘पुष्पा 2’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिससे फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। ऐसी चर्चा है कि मेकर्स ने फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को एक स्पेशल रोल के लिए कास्ट करने का मन बना लिया है।
https://twitter.com/hashtag/Pushpa2TheRule?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ में रणवीर सिंह की एंट्री कंफर्म हो गई है। एक मीडिया हाउस ने जानकारी देते हुए बताया कि रणवीर फिल्म में पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे। जाहिर है कि सर्कस एक्टर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं। जिन्होंने फिल्म सिंबा में पुलिस का जबरदस्त रोल निभाया था।
रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ में रणवीर सिंह को इसलिए कास्ट किया है क्योंकि वह फिल्म की कहानी में और ज्यादा ड्रामा डालना चाहते थे। ऐसे में रणवीर सिंह का किरदार फिल्म की कहानी को और भी दमदार बनाएगा, जिससे दर्शकों का मजा दोगुना हो जाएगा।
यह भी पढ़े – War 2 की रिलीज डेट आउट, इस दिन धमाका करने साथ आएंगे ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर

https://twitter.com/TiffanyAndCo?ref_src=twsrc%5Etfw
वैसे आपको बता दें कि ‘पुष्पा 2’ में रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि कई और भी कलाकार कैमियो करते दिखाई देंगे। इंडस्ट्री में फैल रही गॉसिप्स के अनुसार पुष्पा 2 के मेकर्स कहानी को दमदार बनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं, जिस कारण उन्होंंने देशभर के एक्टर्स से बात की है। रणवीर सिंह के साथ-साथ फहाद फासिल भी ‘पुष्पा 2’ में कैमियो करते दिखाई दे सकते हैं।
गौरतलब है कि साल 2021 में जब सुकुमार फिल्म ‘पुष्पा’ लेकर आए थे तो हर कोई फिल्म में अल्लू का दीवाना हो गया था। अल्लू ने फिल्म में ‘पुष्पा’ का किरदार इतनी बेहतरी से निभाया था कि फिल्म का दूसरा भाग बनाने का निर्णय लिया गया। इसके साथ ही अल्लू साउथ का बड़ा नाम है और उनके साथ हर कोई काम करना चाहता है।

Home / Entertainment / Tollywood / रणवीर सिंह की डूबती नैया को पार लगाएंगे अल्लू अर्जुन, ‘पुष्पा 2’ से देंगे बड़ा सरप्राइज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो