scriptrajamouli praises ram charan at acharya event | 'आपके पास मेरे राम चरण जैसा करिश्मा नहीं है...' जानें RRR निर्माता राजामौली ने किससे कही ये बात | Patrika News

'आपके पास मेरे राम चरण जैसा करिश्मा नहीं है...' जानें RRR निर्माता राजामौली ने किससे कही ये बात

राजामौली ने राम चरण के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए कहा कि चरण आज जिस भी मुकाम पर हैं वह अपनी वजह से हैं।

नई दिल्ली

Published: April 24, 2022 04:59:54 pm

राजामौली की ‘आरआरआर’ (RRR) से पूरे देश और दुनिया भर में धूम मचाने के बाद अब सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) को प्रमोट कर रहे हैं। यूं तो वे इन दिनों ब्रह्मचर्य का पालन कर रहे हैं लेकिन इसी के साथ वे जहां भी जाते हैं ‘आचार्य’ को सिनेमा में देखने की भी अपील करते हैं। फिल्म में चरण अपने रियल लाइफ पिता चिरंजीवी (Chirajeevi) के साथ नजर आने वाले हैं।
ram-charan-rajamouli
फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी उससे पहले निर्माताओं ने हैदराबाद में एक प्री-रिलीज कार्यक्रम आयोजित किया। शनिवार को कार्यक्रम में फिल्म कलाकार, तकनीशियन समेत कुछ और लोग भी मौजूद रहे। इस इवेंट में 'बाहुबली' और 'आरआरआर' निर्देशक एस. एस.राजामौली स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचे और 'आचार्य' की टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।
रिलीज से पहले के कार्यक्रम में मेगास्टार चिरंजीवी की प्रशंसा करने वाले राजामौली ने कहा कि 'वह अब तक मिले सबसे विनम्र लोगों में से एक हैं'। राजामौली ने कहा कि, 'लेकिन चिरंजीवी...राम चरण की तरह नहीं हैं।' राजामौली ने कहा कि 'चिरू सर आप अच्छे दिखते हैं। आप अच्छा डांस करते हैं। आप अच्छा अभिनय करते हैं। लेकिन मेगास्टार होने के बावजूद आपके पास मेरे 'आरआरआर' नायक राम चरण जैसा करिश्मा नहीं है। राजामौली ने कहा कि मैंने 'मगधीरा' के समय चिरंजीवी को देखा है और मुझे एहसास हुआ कि चिरंजीवी ने राम चरण के लिए कभी कोई सिफारिश नहीं की।
राजामौली ने राम चरण के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए कहा कि चरण आज जिस भी मुकाम पर हैं वह अपनी वजह से हैं। उसने गलतियां कीं, सीखा, और वह आज जो है। सब अपनी कड़ी मेहनत के की वजह से है। आपको बता दें 'आचार्य' में चिरंजीवी और राम चरण के साथ पूजा हेगड़े भी नज़र आने वाली हैं। फिल्म को शिव कोराटाला द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म में पहली बार मेगास्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं।
बता दें, एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर हाल ही में प्रदर्शित हुई है। इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर की मुख्य भूमिका है। फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। राजमौली, फिल्म आआरआर की सफलता से बेहद खुश हैं। राजामौली ने बताया है कि वह राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ आरआरआर का इसका सीक्वल बनाएंगे लेकिन फिलहाल इसके लिए इंतजार करना होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करमस्क-बेजोस सहित कई अरबपतियों की दौलत में भारी गिरावट, जुकरबर्ग की संपत्ति हुई आधीबिहार में पैसेंजर ट्रेन के इंजन में लगी आग, रक्सौल से नरकटियागंज जा रही थी रेलगाड़ीराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्जMumbai News Live Updates: संजय राउत का तंज, शतरंज में वजीर और जिंदगी में जमीर मर जाए तो समझो खेल खत्मMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!विदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्जChar Dham Yatra 2022: चार धामा यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, केदारनाथ धाम गर्भगृह के दर्शन पर लगा प्रतिबंध हटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.