scriptरश्मि देसाई ने खेसारी के भोजपुरी गाने ‘धुकुर धुकुर…’ पर मचाया धमाल | Rashmi Desai Viral Dance on Khesari lal Bhojpuri Song Dhukur Dhukur | Patrika News

रश्मि देसाई ने खेसारी के भोजपुरी गाने ‘धुकुर धुकुर…’ पर मचाया धमाल

Published: Aug 31, 2018 03:05:56 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

खेसारी और काजल राघवानी की फिल्म ‘संघर्ष’ बॉक्स ऑफिस धमाल मचाती दिख रही है।

Rashmi Desai

Rashmi Desai

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना ‘धुकुर धुकुर…’ हाल ही में रिलीज हुआ था। रिलीज होने के बाद से ये गाना इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। अब इस गाने पर टीवी फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई गरदा-गरदा मचाते हुए नजर आ रही हैं। इनका ये वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को बेहद पसंद भी कर रहे हैं।

वीडियो हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट सॉन्ग ‘धुकुर धुकुर पर टीवी फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने ऐसा डांस किया है कि वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। रश्मि इस धमाकेदार गाने पर खुलकर डांस करती दिख रही हैं। कोरियोग्राफर्स के साथ डांस स्टेप्स को सीख रही हैं और उन्हें मैच करने की कोशिश भी कर रही हैं। रश्मि भारतीय टेलीविजन का लोकप्रिय चेहरा हैं और वे कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

इस फिल्म का है गाना

खेसारी और काजल राघवानी का गाना ‘धुकुर धुकुर…’ भोेजपुरी फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ का है। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था। इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया था। बता दें कि इस फिल्म से खेसारी की बेटी कृति ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ फिल्म में खेसारी और काजल के अलावा आम्रपाली दुबे और मनोज टाइगर भी थे। इस मूवी के डायरेक्टर असलम शेख थे। अगर खेसारी और काजल की इन दिनों की फिल्म के बारे में बात करें तो ये जोड़ी फिल्म ‘संघर्ष’ में नजर देखने को मिल रही है। ये जोड़ी जब भी एक साथ आती है तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल ही मचा जाती है। अब ऐसे में इनकी फिल्म ‘संघर्ष’ भी बॉक्स ऑफिस धमाल मचाती दिख रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो