scriptचाइनीज थिएटर में हुई ‘RRR’ की स्क्रीनिंग, लीड एक्टर्स को देख झूमे फैंस | S. S. Rajamouli film rrr screening at los angeles, Fans excited to see his favorite stars jr. ntr and ram charan | Patrika News

चाइनीज थिएटर में हुई ‘RRR’ की स्क्रीनिंग, लीड एक्टर्स को देख झूमे फैंस

Published: Jan 10, 2023 02:36:25 pm

Golden Globe Award 2023: लॉस एंजेलिस (LA) के चाइनीज थिएटर में रिलीज की गई। 24 मार्च 2022 की धमाकेदार फिल्म ‘RRR’ की स्क्रीनिंग पर अपने लीड स्टार्स को देखकर फैंस झूम उठे

rrrscreening_1.jpg

RRR screening los angeles

RRR Screening: गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में शामिल हो चुकी निर्देशक राजामौली ( Rajamouli) की फिल्म ‘RRR’ की लॉस एंजेलिस के चाइनीज थिएटर में स्क्रीनिंग हुई। ‘RRR’ की स्क्रीनिंग में फिल्म के लीड एक्टर राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) को अपने सामने देखकर वहां पर मौजूद फैंस खुशी से नाच उठे। फिल्म ‘आरआरआर’ की स्क्रीनिंग पर लोगों का दीवानापन देखने लायक था। (RRR Screening At LA’S Chinese Theatre) फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली अपनी फिल्म RRR के लीड स्टार्स जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स नॉमिनेशन से कुछ ही घंटे पहले लॉस एंजिल्स के फेमस चीनी थिएटर में स्पॉट किए गए। ‘आरआरआर’ को दो गोल्डन ग्लोब नॉमिनेशन मिले हैं। आपको बता दें कि राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ दो ग्लोब नॉमिनेशन में शामिल की गई है। इनमें बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म और बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग जो कि दुनिया के सबसे बड़े आईमैक्स थिएटर में चलाए गए थे के लिए मिला है।
https://twitter.com/ChineseTheatres?ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म की स्क्रीनिंग में फैंस हुए एक्साइटेड


स्क्रीनिंग के वक्त एक्टर राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) को देखकर वहां पर मौजूद फैंस खुशी से झूम उठे। अपने फेवरेट स्टार की एक झलक को बेकरार दिखे फैंस।

यह भी पढ़ें

भारतीय सेना के जवानों ने हिमालय पर सोनू सूद को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट



टीसीएल आईमैक्स पर दिखाई गई फिल्म ‘RRR’

फिल्म को 9 जनवरी को टीसीएल आईमैक्स थिएटर में दिखाया गया। आपको बता दें कि इस फिल्म के शो के 1000 के आसपास टिकट केवल 98 सेकंड्स में बिक गए।

यह भी पढ़ें

‘रब्बा तेरा शुक्रिया’ विराट कोहली ने लिखी यह बड़ी बात, देखें तस्वीरें



https://twitter.com/hashtag/RRR?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RRR?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

शाकुंतलम के ट्रेलर लॉन्च पर रो पड़ी सामंथा, मुश्किल से खुद को संभाला..



2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में एक्टर राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), श्रिया सरन (Shriya Saran) अहम रोल में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें

‘पठान के वनवास का टाइम खत्म’ फिल्म के दमदार डायलॉग सुन रौंगटे हो जाएंगे खड़े



https://youtu.be/GY4BgdUSpbE
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो