सपना चौधरी ने इस बदनामी के डर से की थी सुसाइड करने की कोशिश, बड़ी मुश्किल से बची जान!

By: Shweta Dhobhal
| Published: 06 Jun 2021, 03:39 PM IST
सपना चौधरी ने इस बदनामी के डर से की थी सुसाइड करने की कोशिश, बड़ी मुश्किल से बची जान!
Sapna Chaudhary Suicide Attempted Reason

मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी देश से लेकर विदेशों तक में काफी मशहूर हैं। उन्होंने अपने काम से खूब लोकप्रियता हासिल की है। साथ ही विवादों से भी सपना चौधरी का गहरा नाता है। आइए जानें उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ हैरान कर देने वाले किस्सों को।

नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है। देश से लेकर विदेशों तक में सपना चौधरी के फैंस हैं। जब भी सपना स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस के लिए आती हैं। उनके फैंस की तालियों और शोर से पूरा स्टेडियम गूंज उठता है। स्टार बन चुकी सपना चौधरी ने अपनी जिंदगी में खूब उतार-चढ़ाव देखें हैं। उन्होंने 12 साल की उम्र में ही स्टेज पर डांस करना शुरू कर दिया था। शुरूआत में उन्हें लोगों के ताने सुनने को मिलते थे, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी कला से लोगों के दिलों में जगह बना ली। आज जहां भी सपना का शो होता है। वहां लाखों की भीड़ देखने को मिलती है। लेकिन सपना का विवादों के साथ भी गहरा नाता है। चलिए आपको बतातें हैं सपना चौधरी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से।

सपना चौधरी पर लगा था जातिवाद का आरोप

एक बार सपना चौधरी की जिंदगी में वो पल आया जहां उन्होंंने खुद को खत्म करने का मन बना लिया था। दरअसल, हुआ ये था कि साल 2016 में सपना गुड़गांव में एक परफॉर्मेंस देने गई थीं। इस दौरान उनके एक गाने पर खूब बवाल हो गया। सपना पर आरोप लगाए कि उन्होंने जातिवाद को बढ़ावा दिया है।

मामला इतना बढ़ गया कि सपना के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर तक हो गई। साथ ही हर जगह सपना को अलोचनाओं का सामना करना पड़ा। ये सब देख सपना काफी निराश और अंदर से टूट गईं।

 

यह भी पढ़ें- हरियाणवी सिंगर Sapna Chaudhary ने घूंघट में किया जबरदस्त डांस, 1 करोड़ से ज्यादा बार लोगों ने देखा वीडियो

गंभीर हालत में मिली थी सपना चौधरी

इन बातों से सपना को इतना बड़ा झटका लगा कि उन्होंने जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की। बताया जाता है कि सपना को बेहद ही गंभीर हालत में पाया गया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। सपना की हालत देख डॉक्टर्स भी काफी हैरान और परेशान हो गए थे। डॉक्टर की एक टीम ने सपना की जान बचाने के लिए खूब मेहनत की।

जिसके बाद सपना की जान बच पाई। कुछ समय बाद सपना ने इस हादसे के बारें में बातचीत करते हुए कहा था कि उन्हें इस हादसे से ये सीख मिली कि लोगों की कही बातों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देना चाहिए।

 

यह भी पढ़ें- अपने फैंस को Sapna Choudhary ने दिखाई बेटे की पहली झलक, पति वीर साहू संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर

बिग बॉस 11 में आई थीं सपना चौधरी

आपको बता दें सपना चौधरी पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में भी बतौर कंटेस्टेंट शो में शामिल हुई थीं। जहां उनसे एक्टर सलमान खान ने उनसे उनके सुसाइड को लेकर सवाल पूछा था। जिसका जवाब देते हुए सपना ने सलमान से ये भी कहा था कि उन्हें अपनी इस हरकत पर काफी पछतावा भी है।