scriptइन 2 टर्निंग पॉइंट ने बदल कर रख दी थी सपना चौधरी की जिंदगी, एक में तो जान तक… | Sapna Choudhary life 2 big turning point | Patrika News
टॉलीवुड

इन 2 टर्निंग पॉइंट ने बदल कर रख दी थी सपना चौधरी की जिंदगी, एक में तो जान तक…

आज हम आपको सपना की लाइफ के 2 टर्निंग पॉइंट के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल कर रख दिया।

मुंबईMar 28, 2019 / 09:08 am

Preeti Khushwaha

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary

Haryanvi सिंगर और डांसर सपना चौधरी आज नेशनल सेलेब्रिटी बन गई हैं। उनका हर स्टाइल देखते ही देखते ट्रेंड करने लगता है। उनके डांस स्टेप की तो बात ही क्या की जाए। पिछले कुछ दिनों से उनके राजनीत में भी शामिल होने की खबरें खूब सुर्खियों में रही हैं। सपना आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने दिन रात मेहनत की है। आज हम आपको सपना की लाइफ के 2 टर्निंग पॉइंट के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल कर रख दिया। तो आइए जातने हैं…

 

Sapna Choudhary

तीन साल पहले सपना चौधरी की जिंदगी में एक ऐसा टर्निंग प्वॉइंट आया जिसके बाद उनकी लाइफ को बदल दी। दरअसल, एक विवाद के बाद सपना चौधरी ने सुसाइड की कोशिश की। हालांकि उन्हें बचा लिया गया। वह काफी दिन अस्पताल में भर्ती रहीं। सुसाइड से पहले सिंगर और डांसर के रूप में सपना चौधरी दिल्ली, एनसीआर, हरियाणा और यूपी के कुछ इलाकों में मशहूर थीं। लेनिक जब उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की उससे के बाद से ही वह देश के हर कोने में मशहूर हो गई थीं। हर जगह बस उन्हीं की खबरें उन्हीं का इंटरव्यू चल रहा था।

Sapna Choudhary

वहीं दूसरा टर्निंग प्वॉइंट था ‘बिग बॉस 11’ के घर में एंट्री। बता दें कि सपना ‘बिग बॉस’ के घर में पहुंचने के बाद और ज्यादा फेमस हो गई थीं। सपना चौधरी ने चाहे ‘बिग बॉस 11’ की ट्रॉफी ना जीतो हो, लेकिन उन्होंने करोड़ों हिंदुस्तानियों का दिल जीता। ‘बिग बॉस’ में सपना बीच में ही घर से बेघर हो गई थीं। लेकिन घर से निकलने के बाद उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल चुकी थी। अब वह जाना पहचाना नाम बन गईं थीं। इनमें सबसे बड़ा बदलाव रहा सपना चौधरी का मेकओवर। शो से निकलने के बाद सपना ने सबसे पहले अपना लुक बदलने पर जोर दिया। उन्होंने बढ़ा हुआ वजन कम किया। अपनी फिटनेस पर सपना चौधरी ने कड़ी मेहनत की।

Home / Entertainment / Tollywood / इन 2 टर्निंग पॉइंट ने बदल कर रख दी थी सपना चौधरी की जिंदगी, एक में तो जान तक…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो