बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को मात देने आ रहा है साउथ का ये सुपरस्टार, सीक्रेट मीटिंग ने खोला राज
Priti Kushwaha
Publish: Jun, 12 2018 10:12:09 (IST)
बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को मात देने आ रहा है साउथ का ये सुपरस्टार, सीक्रेट मीटिंग ने खोला राज
mahesh babu

हाल ही में एक इंटरव्यू में महेश बाबू ने बॉलीवुड का हिस्सा बनने की इच्छा जताई थी।

साउथ फिल्मों के हॉट स्टार महेश बाबू की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। महेश की पिछली फिल्म 'भारत एएन नेनू' ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई की है। उनकी इस फिल्म् को दर्शको ने खूब पसंद किया है। साउथ ही नहीं उन्हें चाहने वालों की संख्या हर जगह मौजूद है। उनके फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। खबरों की माने तो महेश जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं। सुनने में आ रहा है कि इन दिनों इसी सिलसिले में उनकी मीटिंग भी चल रही है।

 

mahesh babu

मुंबई में किसी से की गुपचुप मुलाकात:
रिपोर्ट्स की माने तो हाल ही में महेश बाबू अपने पिरवार संग छुट्टियां बिताने बाहर गए थे। इसी बीच वह कुछ दिनों तक मुंबई में ही रुके। यहीं नहीं खबरें तो यहां तक हैं कि उन्होंने किसी से मुलाकात भी की है। उनकी इस गुपचुप तरीके से की गई मुलाकात की खबर को उनके बॉलीवुड डेब्यू से जोड़कर देखा जा रहा है।

mahesh babu

सलमान और ऋतिक को इस फिल्म में रिप्लेस कर सकते हैं:
कुछ समय पहले खबरें आ रही थीं कि तेलगू फिल्म 'श्रीमंथुडू' का हिंदी रीमेक बनने वाला है। इस फिल्म के हिंदी रीमेक में सलमान खान और ऋतिक रौशन को लीड एक्टर के तौर पर कास्ट किया जा सकता है। वहीं उस वक्त ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि महेश बाबू बॉलीवुड फिल्में नहीं करना चाहते। अब उनकी हिंदी फिल्मों की ओर बढ़ती रुची को देखते हुए उनके फैन्स के लिए ये एक अच्छी खबर हो सकती है। 'श्रीमंथुडू' के अलावा साउथ की कई सारी फिल्मों का हिंदी रीमेक हुआ है। हाल ही में एक इंटरव्यू में महेश बाबू ने बॉलीवुड का हिस्सा बनने की इच्छा जताई थी। अनुपमा चौधरी से बात करते हुए महेश बाबू ने कहा था, 'वह हिंदी फिल्मों में भी काम कर सकते हैं अगर उन्हें कोई अच्छा ऑफर मिले।'