script

SSMB 28 : महेश बाबू की फिल्म के टाइटल से इस दिन उठेगा पर्दा, धांसू पोस्टर आउट

locationमुंबईPublished: May 27, 2023 11:51:56 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Mahesh Babu SSMB 28 : महेश बाबू की फिल्म ‘एसएसएमबी 28’ पर एक बड़ा अपडेट आया है। जिसके मुताबिक, मेकर्स फिल्म के टाइटल का ऐलान करने वाले हैं। हालांकि टाइटल का ऐलान करने के लिए एक खास दिन को चुना गया है।

ssmb_28_mass_strike_mahesh_babu_pooja_hegde_starrer_ssmb_28_title_will_be_announce_on_31st_may.png
टॉलीवुड के प्रिंस चार्मिंग एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एसएसएमबी 28’ (SSMB 28) को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। इस बीच एक्टर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल, पिछले दिनों सुपरस्टार महेश बाबू का एक नया लुक पोस्टर जारी किया गया था। जिसमें वह सिगरेट पीते हुए स्टाइल से चलते दिख रहे थे। इस पोस्टर के साथ मेकर्स ने SSMB 28 की रिलीज बताई थी। लेकिन फिल्म का टाइटल अब तक आउट नहीं किया गया है। लेकिन अब फिल्म के टाइटल ऐलान की डेट भी सामने आ गई है।
हाल ही में ‘एसएसएमबी 28’ के टाइटल को लेकर महेश बाबू की पत्नी और पूर्व एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने फिल्म का एक टीजर पोस्टर शेयर किया। जिसमें महेश बाबू हाथ में जली हुई सिगरेट के साथ दिखाई दिए। पोस्ट को शेयर करते हुए नम्रता ने लिखा, ‘ए स्मैशिंग मास यूफोरिया शुरू होने के लिए बिल्कुल तैयार है!! #SSMB28 टाइटल आप सभी, सुपर प्रशंसकों द्वारा 31 मई को आपके पास के सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा, इससे पहले कभी नहीं! अधिक रोमांचक अपडेट के लिए बने रहें।’
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1662340325170610178?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने ऐलान किया था कि महेश बाबू और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘एसएसएमबी 28’ अगले साल संक्राति 2024 के मौके पर रिलीज होने वाली है। वहीं टाइटल रिवील करने के लिए मेकर्स ने एक खास दिन को चुना है। खबरों के मुताबिक, मेकर्स ‘एसएसएमबी 28’ के टाइटल का ऐलान महेश बाबू के पिता सुपरस्टार कृष्णा की बर्थ एनिवर्सिरी पर करेंगे।
यह भी पढ़े – ट्रोल होते ही बदला सलमान खान का मिजाज, ग्रीन कार्पेट पर विक्की कौशल को लगाया गले

https://twitter.com/hashtag/SSMB28?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि सुपरस्टार कृष्णा और महेश बाबू के पिता का निधन बीते साल ही हुआ था। उनकी मौत से एक्टर काफी टूट गए थे। वह बड़ी मुश्किल से इस गम से बाहर निकले हैं। अब वो अपने पिता की मृत्यु के बाद उनकी पहली बर्थ एनिवर्सिरी पर अपनी फिल्म के नाम के टाइटल का ऐलान करने वाले हैं।
यहां महेश बाबू के नॉर्थ इंडियन फैंस के लिए दुख की बात ये है कि फिल्म ‘एसएसएमबी 28’ पैन इंडिया फिल्म नहीं है। ऐसे में फिल्म हिंदी भाषा में नहीं रिलीज होने वाली है। फिल्म को मेकर्स सिर्फ तेलुगु भाषा में ही रिलीज करेंगे। जबकि, निर्देशक एसएस राजामौली के साथ बनने वाली महेश बाबू की अगली फिल्म को पैन इंडिया स्तर पर रिलीज करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो