आम्रपाली दुबे से लेकर अंजना​ सिंह तक, फीस के मामले में टॉप 5 में शुमार हैं ये एक्ट्रेसेस

By: पवन राणा
| Published: 13 Jun 2021, 03:06 PM IST
आम्रपाली दुबे से लेकर अंजना​ सिंह तक, फीस के मामले में टॉप 5 में शुमार हैं ये एक्ट्रेसेस

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप 5 एक्ट्रेसेस में आम्रपाली दुबे, रानी चटर्जी, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह और अंजना सिंह हैं। ये एक्ट्रेसेस फीस के मामले में अन्य एक्ट्रेसेस से आगे हैं।

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में वैसे तो मेल एक्टर्स का दबदबा रहा है, लेकिन अब एक्ट्रेसेस को भी पहचान मिलने लगी है और उनके नाम के कारण फिल्में चलने लगी हैं। बॉलीवुड के भी कई स्टार्स भोजपुरी फिल्मों का हिस्सा बनते आए हैं। यहां के दर्शकों का प्यार ही है, जो अपने सितारों की फिल्मों को सफल बनाते हैं और इस इंडस्ट्री की ग्रोथ को इंश्योर करते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के कई स्टार्स बॉलीवुड और टीवी जगत में जगह बना चुके हैं। आइए आपको बताते हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री में वे कौनसी 5 एक्ट्रेसेस हैं जो फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज करती हैं।

आम्रपाली दुबे

amrpali_dubey.png

आम्रपाली दुबे का जलवा भोजपुरी इंडस्ट्री में बरकरार है। आम्रपाली अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। एक्ट्रेस ने 2014 में 'निरहुआ हिंदुस्तानी' फिल्म के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस ने ‘रहना है तेरी पल्कों की छाओं में’, ‘सात फेरे’ और ‘मायका’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया और अपनी पहचान बनाई। रिपोर्ट्स के अनुसार, आम्रपाली ने अपनी फीस बढ़ा दी है। अब वे एक फिल्म के 25 से 30 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

यह भी पढ़ें : अक्षरा सिंह रैपर बादशाह के साथ आएंगी नजर, खुद किया सोशल मीडिया पर खुलासा

रानी चटर्जी

rani_chatterjee.png

भोजपुरी इंडस्ट्री में रानी चटर्जी को क्वीन भी कहा जाता है। वह नए दौर की भोजपुरी इंडस्ट्री की पहली एक्ट्रेस मानी जाती हैं। फिल्म 'ससुरा बड़ा पईसावाला' से डेब्यू करने वाली रानी को सबसे महंगी एक्ट्रेस भी माना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी एक फिल्म की फीस 20 से 25 लाख रुपए है। रानी ने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 में भी पार्टिसिपेट किया है। रानी चटर्जी ने पिछले साल एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'मस्तराम' में भी काम किया।


काजल राघवानी

kajal_raghwani.png

काजल राघवानी भी भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ खूब जमती हैं। खबरों के अनुसार उनकी एक फिल्म की फीस 20 लाख रुपए तक है।

यह भी पढ़ें : Pawan Singh की पहली पत्नी ने पंखे से लटककर दे दी थी जान, तीन साल बाद रचाई दूसरी शादी

अक्षरा सिंह

akshra_singh.png

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की खूबसूरती और एक्टिंग के कायल लोगों की कमी नहीं हैं। अक्षरा एक फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

अंजना सिंह

anjana_singh.png

दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब माने जाने वाली एक्ट्रेस अंजना सिंह के लाखों दीवाने हैं। अपनी बोल्ड अदाओं से स्क्रीन पर जादू चलाने वाली एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपए चार्ज करती हैं।