scriptतीन भाषाओं में बनेगी पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक, बॉलीवुड के ये एक्ट्रेस निभाएगी उनका किरदार | vidya balan play jayalalitha role in her biopic | Patrika News

तीन भाषाओं में बनेगी पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक, बॉलीवुड के ये एक्ट्रेस निभाएगी उनका किरदार

Published: Aug 20, 2018 11:32:44 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक की शुरुआत 24 फरवरी को उनके जन्मदिन की जायेगी।

vidya balan play jayalalitha role in her biopic

vidya balan play jayalalitha role in her biopic

एनटीआर बायोपिक की निर्माण कंपनी विबरी मीडिया ने फिल्मों और राजनीति में सक्रीय पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के योगदान को देखते हुए उनके जीवन पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। बता दें कि उनकी बयोपिक तीन भाषाओं तमिल, तेलुगू और हिन्दी में बनेगी। इस फिल्म की शुरुआत जयललिता के जन्मदिन 24 फरवरी को की जायेगी। इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माताओं ने दी है। सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जय ललिता का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं।

जयललिता महिलाओं के लिए प्रेरणास्पद हैं:
फिल्म के निर्माताओं की ओर से हाल ही में इस बात की जानकारी दी गई है। उन्होंने कहा, ‘पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता उन क्षेत्रीय नेताओं में से एक थीं जाे भारतीय राजनीति में एक ताकत बनकर उभरी थीं। उनकी ये बायोपिक पूरे विश्व की महिलाओं के लिए प्रेरणास्पद है। यह फिल्म सिनेमा और राजनीति में उनके योगदान के लिए श्रद्धांजलि होगी।’

vidya balan play jayalalitha role in her biopic

24 फरवरी को जारी होगा फर्स्ट लुक:
विबरी मीडिया के डायरेक्टर ब्रिंदा प्रसाद अदुसुमिल्ली ने बताया, ‘फिल्म की शुरुआत 24 फरवरी को जयललिता के जन्मदिन पर होगी साथ ही इसका ‘फर्स्ट लुक’ भी इसी दिन जारी किया जाएगा। फिल्मकार एवं ‘मद्रासापत्तिनम’ के निर्माता विजय इसका निर्देशन करेंगे। फिल्म में बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की प्रसिद्ध हस्तियां नजर आयेंगी।

vidya balan

जयललिता के रोल में होंगी विद्या बालन:
रिपोर्ट्स की मानें तो जयललिता पर बन रही बायोपिक में उनके किरदार में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन तमिल डायरेक्टर ए.एल.व्यास करेंगे। इसके अलावा चेन्नई की पेपरटेल पिक्चर्स ने भी जयललिता के जीवन पर ए प्रियदर्शिनी के निर्देशन में फिल्म बनाने की घोषणा की है। इस प्रोजेक्ट की कास्ट और टेक्निकल टीम की घोषणा 20 सितंबर को की जाएगी। साथ ही फिल्म की शूटिंग 24 फरवरी से शुरू हो जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो