यश की ​फिल्म 'KGF 2' की शूटिंग इसी माह होगी पूरी, ये है रिलीज का प्लान

By: पवन राणा
| Published: 02 Jan 2021, 05:51 PM IST
यश की ​फिल्म 'KGF 2' की शूटिंग इसी माह होगी पूरी, ये है रिलीज का प्लान
यश की ​फिल्म 'KGF 2' की शूटिंग इसी माह होगी पूरी, ये है रिलीज का प्लान

  • लॉकडाउन हटने के बाद फिर से शुरू हुई थी 'केजीएफ 2' की शूटिंग
  • कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए चली शूटिंग
  • इसी साल रिलीज करने की है तैयारी

मुंबई। साउथ स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' के बाद इसके चैप्टर 2 ( KGF 2 Movie ) की शूटिंग जारी है। एक और दृश्य शूट होते ही इसकी शूटिंग पूरी तरह पैकअप हो जाएगी। इसके बाद इसे रिलीज के लिए तैयार किया जाएगा। इस महीने के दूसरे वीक तक आखिरी शेड्यूल भी निपटने की उम्मीद है। कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन अक्टूबर में फिर से शुरू होने के बाद टीम ने इसे पुरा कर लिया हैं। इस फिल्म में यश, संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) और रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : पोर्न साइट्स पर बॉलीवुड एक्ट्रेस की आपत्तिजनक तस्वीरें हुईं अपलोड, एक्ट्रेस के उड़े होश

लॉकडाउन खत्म होते ही जुटे शूटिंग में
यश के करीबी सूत्र के अनुसार, 'वह अभी काफी समय से क्लायमैक्स की शूटिंग कर रहे हैं, नए साल के लिए आखिरी शेड्यूल की योजना बनाई गई थी। यश काम और परिवार के बीच जूझ रहे थे और जैसे ही लॉकडाउन खत्म हुआ वह और टीम ने शूटिंग के आखिरी शेड्यूल को पूरा करने के लिए बिना रुके काम किया है।

सावधानी बरतते हुए की शूटिंग
सूत्र का कहना है कि यह सुनिश्चित किया गया था कि हर कोई प्रोटोकॉल का पालन करे। आशंका थी कि अगर किसी से कोई चूक हो गई तो मूवी की शूटिंग पूरी होने में ज्यादा समय लग सकता है।

यह भी पढ़ें : तीसरी लड़की होने पर लगा लड़के के लिए ट्राई करने का आरोप, करणवीर ने दिया दिल छूने वाला जवाब

इसी साल रिलीज होगी केजीएफ चैप्टर 2
'केजीएफ 2' वहां से शुरू होती है जहां से भाग एक खत्म होता है। केजीएफ के चैप्टर 2 में, यश ने संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म 2021 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

बॉडी डबल लेने से किया इंकार
बता दें कि जब संजय दत्त को कैंसर की समस्या हुई थी, तब भी इसकी शूटिंग की जानी थी। एक्टर ने शूटिंग को न टालते हुए, खुद अपने एक्शन सीन किए थे। इस बीच खबर थी कि संजय की बीमारी को देखते हुए उनको बॉडी डबल की पेशकश की गई थी, जिसे एक्टर ने इंकार कर दिया था। बीमारी से पूरी तरह ठीक होने के बाद भी इस फिल्म की शूटिंग के लिए ऐसा ही प्रस्ताव दिया गया था। हालांकि उन्हें इस बात का बुरा लगा कि उनके लिए बॉडी डबल की बात की गई।

Raveena Tandon