मालपुरा में दशहरे पर शोभयात्रा पर हुए पथराव के विरोध में हिन्दू संगठनों का विरोध जारी

Pawan Kumar Sharma | Updated: 11 Oct 2019, 04:24:44 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

मालपुरा में शोभायात्रा पर पत्थरबाजी का कस्बे सहित उपखण्ड़ क्षेत्र के लोगों ने विरोध जताया है।

 

उनियारा. मालपुरा में शोभायात्रा पर पत्थरबाजी का कस्बे सहित उपखण्ड़ क्षेत्र के लोगों ने विरोध जताया है। गुरुवार को कस्बे के नए बस स्टैण्ड से उपखण्ड क्षेत्र भर से आए समुदाय के लोगों ने रैली निकाली। जो टोंक रोड होते हुए उपखण्ड अधिकारी कार्यालय पहुंची।

उपखण्ड अधिकारी कार्यालय पहुंचकर राज्यपाल के नाम उपखण्ड अधिकारी संतोष कुमार मीणा को लोगों ने ज्ञापन सौंप आरोपियों की गिरफ्तारी तथा घटना में दोषी अधिकारियों को खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

read more:VIDEO: जयपुर कलक्टर की कुर्सी पर बैठकर 12वीं स्टूडेंट ने जारी कर डाले आदेश, और फिर...

ज्ञापन सौंपने वालों में पूर्व पालिकाध्यक्ष शंकरलाल ठाडा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष बाबूलाल कासलीवाल, आरएसएस के तहसील संघचालक प्रेमचन्द जैन, रमेश बडाया, कन्हैया लक्षकार, राजेश अग्रवाल, मनोरंजन शर्मा अलीगढ़, सुभाष चतुर्वेदी, भगवानसहाय, विष्णु खिंची, अजय महावर सहित तहसील भर से आए लोग शामिल थे।

भाजपाइयों ने किया प्रदर्शन, प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप
पीपलू (रा.क.). मालपुरा में रामबारात पर हुई पत्थरबाजी के विरोध में गुरुवार को भाजपाइयों ने उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन कर नारेबाजी करते हुए उपखंड अधिकारी पीपलू लक्ष्मीनारायण बुनकर को जिला कलक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा हैं। जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी के नेतृत्व में भाजपा मंडल अध्यक्ष जगदीशसिंह राजावात, सरपंच प्रतापसिंह राजावत, महामंत्री राजेश गौड़, पंकज शर्मा, मुकेशसिंह ने जिला कलक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा।

read more:बजरी खनन की सूचना देने पर माफिया ने हमला कर किया घायल, सूचना पर पुलिस बोली-घायलों से थाने पर फोन करवा दो, जाप्ता भेज देंगे

जिला स्तर पर प्रदर्शन की दी चेतावनी
निवाई. दशहरा पर्व पर मालपुरा में निकाले जा रहे राम जुलूस पर हुए पथराव के बाद गुरुवार को हिंदू जागरण मंच जयपुर की युवा प्रांतीय वाहिनी के प्रमुख नरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने उपखंड अधिकारी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की और एसडीएम जेपी बैरवा को ज्ञापन देकर अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।

इस मौके पर पूर्व एबीवीपी जिला संयोजक गिर्राज राहोली, सेवा प्रमुख दयाराम जाट, अनिल नोहटा, बजरंग दल प्रखंड सह संयोजक राकेश खारोल, सदर थाना संयोजक देवेंद्र सिंह, गजेंद्र सिंह, गणेश चौधरी, दीपेश चंवरिया, बबलेश विजय, जीतू विजय, कमलेश अजमेरा, अमित शर्मा, रामविलास कनेसर आदि मौजूद थे।

read more: Balika Diwas 2019: राजस्थान में सुधरा बालिका लिंगानुपात, जाने टॉप 10 ज़िले


युवाओं ने सौंपा ज्ञापन
टोंक. मालपुरा में शोभायात्रा के दौरान हुए पथराव मामले को लेकर आरोपियों पर कार्रवाईकी मांग को लेकर बजरंग दल की ओर से ज्ञापन सौंपा गया। इसमें जिला सह संयोजक मयंक बुंदेल, प्रखण्ड संयोजक सुनील शर्मा, नरेश गुर्जर, बलवीर यादव, अंकित आदि ने राजेन्द्र पराणा के नेतृत्व में सौंपे ज्ञापन में बताया कि मालपुरा में शोभायात्रा पर किया गया पथराव निंदनीय है। आरोपियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। हालांकि मामले में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है, लेकिन इससे जुड़े आरोपियों को भी गिरफ्तार करना चाहिए। मामले में दो से अधिक आरोपी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned