विद्युत निगम के जेईएन के खिलाफ ग्रामीणों का फुटा गुस्सा, विधायक से की मोबाइल रिसिव नहीं करने सहित अन्य शिकायत

लोकार्पण समारोह में पहुंचे विधायक प्रशांत बैरवा के समक्ष ग्रामीणों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विद्युत निगम के जेईएन द्वारा की जा रही लापरवाही के खिलाफ गुस्सा फुट पड़ा।

By: pawan sharma

Published: 27 Nov 2019, 05:19 PM IST

पीपलू (रा.क.). उपखंड क्षेत्र के काशीपुरा में लोकार्पण समारोह में पहुंचे विधायक प्रशांत बैरवा के समक्ष ग्रामीणों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विद्युत निगम के जेईएन द्वारा की जा रही लापरवाही के खिलाफ गुस्सा फुट पड़ा। ग्रामीणों ने निगम जेईएन पर आरोप भी लगाए।

read more:विधायक प्रशांत बैरवा ने किया एक दर्जन विकास कार्यों का लोकार्पण

कांग्रेस पदाधिकारियोंं ने भी विधायक से जेईएन के मोबाइल रिसिव नहीं करने सहित अन्य शिकायतें की। साथ ही उपखंड क्षेत्र में जिन उपभोक्ताओं के मीटर खराब हैं, उनके बदले नहीं जाकर उन्हें एवरेज बिल दिए जाने की शिकायत की। इस पर विधायक प्रशांत बैरवा ने मौके पर जेईएन को लताड़ लगाई तथा कहा कि जेईएन सरकारी कर्मचारी हैं, उसका दायित्व हैं कि आमजन की समस्याओं का समाधान करें।

read more: न्यायालय के आदेश पर हरियाणा निवासी पीडि़त को लौटाई ठगी गई राशि

विधायक ने एईएन व पीपलू उपखंड अधिकारी डॉ. लक्ष्मीनारायण बुनकर से जेईएन के खिलाफ मिल रही शिकायतों पर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया। इस पर उपखंड अधिकारी ने पीपलू के सहायक अभियंता नियाजुद्दीन शेख को जेईएन से संबंधित समस्त मामले को तत्काल प्रस्तुत करने को कहा।

ग्राम पंचायत सहायकों ने की भुगतान की मांग, ज्ञापन सौंपा

निवाई. स्थानीय पंचायत समिति में विकास अधिकारी सरोज बैरवा को राजस्थान ग्राम पंचायत सहायक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष देवालाल गुर्जर के नेतृत्व में पंचायत सहायकों ने बकाया मानदेय दिलवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है। ब्लॉक अध्यक्ष देवालाल गुर्जर ने बताया कि ग्राम पंचायत सहायकों को पिछले 6 माह से वेतन नहीं मिल रहा है। जिससे ग्राम पंचायत सहायकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

read more:Municipal elections 2019: टोंक नगर परिषद सभापति बने कांग्रेस के अली अहमद, डिप्टी सीएम सचिन पायलट का जताया आभार

ज्ञापन देने वालों में दिनेश जांगिड़, राजेंद्र मीणा, भंवरलाल गुर्जर, योगेश मीणा, राजकंवर, रामअवतार शर्मा, भरतलाल मीणा, महेंद्र चौधरी, शिवराज मीणा, जगदीश मीणा एवं गोविंदा हाथीवाल सहित कई ग्राम पंचायत सहायक मौजूद थे।

खेल मैदान के लिए भूमि आवंटन की मांग
मालपुरा. उपखंड के राजपुरा ग्राम पंचायत के बालाजी युवा मंडल सदरपुरा के सदस्यों ने उपखण्ड अधिकारी डॉ राकेश कुमार मीणा को ज्ञापन सौंपकर गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय की खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए विद्यालय को खेल मैदान के लिए भूमि आवंटन करने की मांग की।

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष श्रवण गुर्जर के नेतृत्व में मंशाराम दास, गणपत लाल बैरवा, मोना कुमावत सहित कई युवाओं ने ज्ञापन में अवगत कराया कि गांव में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में खेल मैदान नहीं होने से विद्यालय एवं गांव की खेल प्रतिभाओं को अभ्यास के लिए उचित स्थान नहीं पा रहा है। ज्ञापन में खेल मेदान आवंटन करने की मांग की गई।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned