scriptकपिल शर्मा से लेकर रोनित रॉय तक, इन 5 टीवी स्टार्स की महंगी गाड़ियां देख चौंक जाते हैं बॉलीवुड स्टार्स | 5 Indian TV celebs who own swanky luxury cars | Patrika News

कपिल शर्मा से लेकर रोनित रॉय तक, इन 5 टीवी स्टार्स की महंगी गाड़ियां देख चौंक जाते हैं बॉलीवुड स्टार्स

locationमुंबईPublished: Jul 26, 2021 04:51:19 pm

टीवी के कुछ स्टार्स के पास ऐसी लग्जरी और महंगी कारें हैं कि वे बॉलीवुड सेलेब्स को भी टक्कर देते दिखाई देते हैं। इन स्टार्स में रोनित रॉय, राम कपूर, आसिम रियाज, कपिल शर्मा के नाम शामिल हैं। इनकी महंगी कारें देख किसी भी बॉलीवुड सेलेब्स को आश्चर्य हो सकता है।

tv_star_cars.png

मुंबई। अपनी लग्जरी लाइफ फ्लॉन्ट करने में बॉलीवुड सेलेब्स का कोई जवाब नहीं है। अपने आलीशान घर, फॉरेन ट्रिप और महंगे कपड़ों के अलावा कारें भी इनके पास एक से बढ़कर एक हैं। हालांकि टीवी इंडस्ट्री के कुछ एक्टर ऐसे हैं, जिनके पास इतनी महंगी और लग्जरी कारें हैं कि वे बॉलीवुड सेलेब्स को टक्कर देते नजर आते हैं। आइए जानते है। किन टीवी स्टार्स के पास है चमचमाती और महंगी कारें—

1. रोनित रॉय

tv_star_cars_ronit_roy.png

टीवी और फिल्मों में कई शानदार रोल अदा कर वाहवाही लूटने वाले अभिनेता रोनित रॉय के पास ऑडी आर8 का कन्वर्टीबल वर्जन है। एक्टर के पास इस कार का टॉप मॉडल है। इसकी कीमत करीब 2.30 करोड़ रुपए है।

यह भी पढ़ें

कार्तिक आर्यन सहित इन 7 सेलेब्स ने 2021 में खरीदी लग्जरी कारें

2. राम कपूर

tv_star_cars_ram_kapoor.png

‘बडे अच्छे लगते हैं’ फेम अभिनेता राम कपूर करीब एक दशक से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और लगातार आगे बढ़ रहे हैं। हाल ही एक्टर ने पोर्श 911 करेरा एस कार खरीदी है। इस कार की कीमत 1.84 करोड़ रुपए है।

3. आसिम रियाज

tv_star_cars_asim_riaz.png

‘बिग बॉस 13’ से सुर्खियों में आए अभिनेता आसिम रियाज की युवाओं में काफी अच्छी फॉलोइंग है। कुछ समय पहले आसिम रियाज ने लग्जरी कार खरीदी है। असीम ने 1.62 करोड़ रुपए में बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज एम खरीद कर कई सितारों को पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें

‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली ने खरीदी महिंद्रा की नई ‘थार’, एक्ट्रेस के कैप्शन ने जीता फैंस का दिल

4. कपिल शर्मा

tv_star_cars_kapil_sharma.png

टीवी की दुनिया में सबसे चर्चित और पॉपुलर एक्टर-कॉमेडियन के बारे में कहा जाता है कि वे कई स्टार्स से भी बेहतर लग्जरी लाइफ जीते हैं। अजय देवगन, अक्षय कुमार भी उनके बड़े घर की जानकारी टीवी शो पर दे चुके हैं। कपिल के पास शानदार वैनिटी कार होने के अलावा मर्सिडीज बेंज एस 350 है जिसकी कीमत करीब 1.42 करोड़ रुपए है।

5. शहीर शेख

tv_star_cars_shaheer_sheikh.png

‘पवित्र रिश्ता 2’ में सुशांत सिंह राजपूत के निभाए किरदार मानव को फिर से स्क्रीन पर लाने की जिम्मेदारी दी गई है अभिनेता शहीर शेख को। शहीर के चाहने वालों में लड़कियों की संख्या ज्यादा है। शहीर के पास मर्सिडीज बेंज सी क्लास कैब्रियोलेट है। इसकी कीमत करीब 70 लाख रुपए है।

ट्रेंडिंग वीडियो