scriptअमिताभ का नाम सुन शर्म से लाल हुआ रेखा का चेहरा, हड़बड़ाहट में भूली कमेंट करना, वायरल हो रहा वीडियो | Actress Rekha video on Raising star 3 singing reality video viral | Patrika News

अमिताभ का नाम सुन शर्म से लाल हुआ रेखा का चेहरा, हड़बड़ाहट में भूली कमेंट करना, वायरल हो रहा वीडियो

locationमुंबईPublished: Apr 22, 2019 04:10:33 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Actress Rekha इस दौरान गोल्डन-हरे रंग की सिल्क साड़ी में नजर आईं।
 

rekha

rekha

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती के आज भी लोग दीवाने हैं। हाल ही में रेखा टीवी के रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ में बतौर गेस्ट पहुंची। इस दौरान उन्होंने अपने अंदाज से सभी को दीवाना बना दिया। रेखा और कंटेस्टेंट ने शो के दौरान खूब मस्ती की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायलर हो रहा है।

rekha

शो दौरान नन्हें-नन्हें सिंगर्स ने अपनी प्रतिभा का प्रर्दशन किया। वहीं तीन सिंगर अमिताभ बच्चन, रेखा और शशि कपूर बनकर आए। उन तीनों बच्चों को देखते ही रेखा बेहद खुश हो गईं। वहीं जैसे ही एक कंटेस्टेंट ने बताया कि वह अमिताभ बनकर आया है तो पहले रेखा थोड़ा शर्माती हैं फिर उनकी बोलती बंद हो जाती है। वहीं ऐसे में रेखा अपनी हंसी रोक नहीं पाईं। ..और शर्मीले अंदाज में हंसी को दबाती दिखीं।

rekha

इसके बाद रेखे ने बीच में खड़ी बच्ची से पूछा की वह क्या बन कर आई हैं। बच्ची ने नारंगी रंग का पंजाबी सूट पहना था जैसे गाना ‘तेरी रब ने बना दी जोड़ी’ में रेखा नजर आई थीं। इस पर बच्ची ने कहा कि वह रेखा बनकर आई है। इस दौरान का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो