scriptअमिताभ-धर्मेंद्र के बाद दिलीप जोशी के घर पहुंचे 25 हथियारबंद लोग, जारी किया गया अलर्ट | after amitabh dharmendra taarak mehta fame dilip joshi 25 people standing at home with weapons and bombs alert issued | Patrika News
मनोरंजन

अमिताभ-धर्मेंद्र के बाद दिलीप जोशी के घर पहुंचे 25 हथियारबंद लोग, जारी किया गया अलर्ट

Jethalal Dilip Joshi Death Threat: सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल यानी दिलीप जोशी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। बच्चे से लेकर बूढ़े तक इनके फैंस हैं। अब एक्टर से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि एक्ट के घर के बाहर 25 लोग बंदूक हथियार और बम लेकर पहुंच गए थे।

Mar 03, 2023 / 10:07 am

Shweta Bajpai

dilip joshi

dilip joshi

Jethalal Dilip Joshi Death Threat: हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, जिसके बाद हड़कंप मच गया था और पुलिस चौकन्नी हो गई थी। अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah)’ फेम दीलिप जोशी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। उनके घर के बाहर 25 हथियारबंद लोग पहुंच गए। इस बात की जानकारी नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम को एक शख्स ने कॉल करके दी। शख्स ने फोन पर पुलिस को बताया कि दिलीप जोशी के घर के बाहर 25 लोग बंदूक और बम लेकर खड़े हैं। इस खबर से नागपुर पुलिस में हड़कंप मच गया।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दिलीप जोशी को लेकर 1 फरवरी को नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में किसी अनजान शख्स ने फोन किया था। उस शख्स ने कॉल कर बताया कि दिलीप जोशी, जो तारक मेहता में काम करते हैं। उनके घर के बाहर शिवाजी पार्क में 25 लोग बंदूक और बम लेकर खड़े हुए हैं।

उस शख्स ने कहा था कि उन्होंने कुछ लोगों को ये बातें करते सुना था कि 25 लोग ये पूरे प्लान को अंजाम देने के लिए पहुंच गए हैं। इतना ही नहीं उस अनजान व्यक्ति ने कॉल पर ये भी कहा कि, उसने कुछ लोगों को बात करते हुए सुना है वह मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर को भी बम से उड़ा देंगे।

यह भी पढ़ें

फोर मोर शॉट्स की मानवी गागरू की हल्दी की तस्वीरें जीत रहीं फैंस का दिल

https://twitter.com/hashtag/tmkoc?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस जानकारी के मिलते ही नागपुर कंट्रोल रूम ने शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन को अलर्ट किया और एफआईआर दर्ज करने को कहा।

नंबर को ट्रैक कर लिया गया है और यह उस लड़के का है जो दिल्ली की एक सिम कार्ड कंपनी में काम करता है। लड़के का नंबर उसकी जानकारी के बिना यूज कर लिया गया था और एक स्पेशल ऐप की मदद से उसके नंबर का उपयोग करके कॉल की गई थी। पुलिस अब असली कॉलर की तलाश कर रही है।
https://twitter.com/hashtag/tarakmehta?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें, इससे पहले भी एक कॉल के जरिए मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर को बम से उड़ाने की बात कही गई थी, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने अंबानी परिवार को देश से लेकर विदेश तक Z+ सिक्योरिटी दी थी।

यह भी पढ़ें

उधर जेल में चक्की पीस रहे आदिल, इधर जलेबी बेबी बनीं राखी सावंत

Home / Entertainment / अमिताभ-धर्मेंद्र के बाद दिलीप जोशी के घर पहुंचे 25 हथियारबंद लोग, जारी किया गया अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो