scriptजब कंटेस्टंट से अमिताभ बच्चन ने मांग लिया 1 करोड़ रुपये में से अपना हिस्सा… | Amitabh Bachchan asked for his share of 1 crore rupees from the contes | Patrika News

जब कंटेस्टंट से अमिताभ बच्चन ने मांग लिया 1 करोड़ रुपये में से अपना हिस्सा…

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2019 11:05:36 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

अजीत कुमार ने 1 करोड़ रुपये जीते
अमिताभ अजीत के विचारों से काफी खुश हुए

kbc

नई दिल्ली: कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन चल रहा है, जिसमें कई प्रतियोगी खेल चुके हैं और कई खेल भी रहे हैं। लेकिन इनमें से करोड़पति कुछ गिने-चुने लोग ही बने। इन्हीं में से एक हैं बिहार से आए अजीत कुमार। अजीत ने 15 सवालों का सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपये जीत लिए। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि अमिताभ बच्चन अजीत कुमार से अपना हिस्सा मांगने लगे।

दरअसल, 1 करोड़ का जवाब देने के बाद अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने मजाकिया तौर पर कहा कि मैं आपसे बाद में ये पूछूंगा कि आप इस 1 करोड़ रुपये का क्या करेंगे और मुझे इसमें से कितना देंगे। इस बात को सुनकर अजीत कुमार और वहां बैठे दर्शक हंसने लगे। यहां तक कि खुद अमिताभ इस पर हंसने लगे। आमतौर पर अमिताभ ऐसा नहीं पूछते, लेकिन माजकिया ढंग में उन्होंने ये पूछ लिया।

kbc1.png

अजीत कुमार पेशे से एक जेल सुपरिटेंडेंट है। अजीत कुमार का ऐसा कहना है की हमें पहले दिन से यही ट्रेनिंग दी जाती है की पाप से नफरत करो पापी से नही। शो में अजीत कुमार का खेल देख अमिताभ बच्चन उनसे काफी खुश हैं। वह अजीत की तारीफ में कहते हैं कि ‘आपने जिस तरह बेहतरीन खेल दिखाया बाकी कंटेस्टेंट को उससे सीख लेनी चाहिए। वही शो में अजीत अपनी आप बीती और स्पेशल ट्रेंनिग की बाते अमिताभ से शेयर करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो