scriptAnkita Lokhande ने 30 लाख फॉलोअर्स बनने की मनाई खुशी, ट्रोल्स बोले-सुशांत सिंह की वजह से… | Ankita Lokhande celebrates 3 million followers on Instagram | Patrika News

Ankita Lokhande ने 30 लाख फॉलोअर्स बनने की मनाई खुशी, ट्रोल्स बोले-सुशांत सिंह की वजह से…

locationमुंबईPublished: Jan 03, 2021 01:32:18 am

अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) के इंस्टाग्राम पर हुए 30 लाख फॉलोअर्स
ट्रोल्स ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) है वजह
पहले भी ट्रोल्स ने बर्थडे सेलिब्रेशन पर उठाए थे सवाल

Ankita Lokhande ने 30 लाख फॉलोअर्स बनने की मनाई खुशी, ट्रोल्स बोले-सुशांत सिंह की वजह से...

Ankita Lokhande ने 30 लाख फॉलोअर्स बनने की मनाई खुशी, ट्रोल्स बोले-सुशांत सिंह की वजह से…

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 30 लाख फॉलोअर्स पूरे होने पर अपने फैंस को धन्यवाद दिया। वहीं उनकी पोस्ट पर कुछ ट्रोलर्स ने इसका सारा श्रेय दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दिया। बता दें कि सुशांत मामले में अंकिता ने न केवल खुलकर अपने रिश्ते की बात की बल्कि उनका बचाव भी किया। दोनों एक जमाने में शादी करने की प्लानिंग भी करते थे।

नए साल के पहले दिन मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की फोटो, जानिए करीना ने क्या कहा

’30 लाख फॉलोअर्स के लिए सभी का धन्यवाद’
अभिनेत्री ने अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, ‘2021 मैं आपका खुले दिल से स्वागत करती हूं। सभी को नया साल मुबारक हो। 30 लाख फॉलोअर्स पूरे होने के लिए सभी का धन्यवाद। हैशटैग न्यू ईयर 2021। हैशटैग 3 मिलियन।’

यश की फिल्म ‘KGF 2’ की शूटिंग इसी माह होगी पूरी, ये है रिलीज का प्लान

सुशांत सिंह की वजह से मिले फॉलोअर्स

अभिनेत्री के फैंस ने कमेंट बॉक्स में बधाई भरा संदेश दिया, वहीं कुछ ट्रोलर्स के समूह ने उन्हें यह कहते हुए ट्रोल किया कि उनका प्रचार उनके पूर्व प्रेमी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चलते हुआ है, जिनका पिछले साल जून में निधन हो गया।

बर्थडे पर भी ट्रोल्स ने साधा निशाना
बता दें इससे पहले भी अंकिता को कुछ दिनों पहले ट्रोल किया गया था। ये मौका था अंकिता की जन्मदिन की पार्टी का। इस पार्टी में एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन और दोस्त जमा हुए थे। इस पार्टी में अंकिता बेहद खुश नजर आ रहीं थी। इसमें उनके दोस्तों ने जमकर नाच गाना किया। इस पर कुछ ट्रोल्स ने उनकी यह कहकर निंदा की थी कि वे कैसे बर्थडे पर इतना बड़ा सेलिब्रेशन कर सकती हैं जबकि सुशांत की मौत को कुछ ही महीने हुए हैं। साथ ही यह भी आरोप लगाया कि उस पार्टी में संदीप सिंह को भी बुलाया गया। हालांकि बाद में अंकिता ने ऐसे ट्रोल्स को लताड़ भी लगाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो