script

Ekta Kapoor के घर पर स्पॉट हुई Ankita, Boyfriend ने दी मीडिया को खुशखबरी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2021 02:25:35 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

वेडिंग सीजन ऑन हो गया है। हर तरफ सेलेब्स की शादी की ही खबरें आ रही हैं। टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक, सब अपने लव्ड वंस के साथ रिश्ते में बंध रहे हैं।

ankita_lokhande_wedding.jpg

ankita lokhande

वेडिंग सीजन ऑन हो गया है। हर तरफ सेलेब्स की शादी की ही खबरें आ रही हैं। टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक, सब अपने लव्ड वंस के साथ रिश्ते में बंध रहे हैं। इस कड़ी में पॉपुलर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी करने जा रही हैं।
खबर है कि अंकिता 12 से 14 दिसबंर के बीच शादी के बंधन में बंध सकती हैं। इसके चलते इस स्वीट कपल को एकता कपूर के घर के बाहर स्पॉट किया गया। कहा जा रहा है कि दोनों अपनी शादी का कार्ड देने आए थे।
शादी के कार्ड की एक झलक भी फैंस को देखने को मिली। ब्‍लू कलर के कार्ड पर सिल्‍वर कलर से लिखा है- Ankita & Vikaas! शादी के सारे फंक्शन मुम्बई में ही होंगे। 12 दिसंबर से स्टार्ट होने वाले फंक्शन 14 दिसंबर को खत्म हो जाएंगे।
यह भी पढ़ेंः Manav Kaul के सामने कैसे आंसू बहा रही हैं Priyanka, सामने आया ये Video

बता दें कि अंकिता और विक्की एक-दूसरे को पिछले 3 साल से डेट कर रहे हैं। इनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को एक नया नाम देने वाले हैं। बता दें कि विक्की पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हुए देखा जाता रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो