Anupama 15th June 2021 Written Updates: वनराज को परिवार और अनुपमा के खिलाफ भड़का रही हैं काव्या, बाबू जी के फैसले को बताया गलत

By: Shweta Dhobhal
| Published: 15 Jun 2021, 10:11 AM IST
Anupama 15th June 2021 Written Updates: वनराज को परिवार और अनुपमा के खिलाफ भड़का रही हैं काव्या, बाबू जी के फैसले को बताया गलत
Anupama 15th June 2021 Written Updates Kavya's plan started

शो में 'अनुपमा' में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिला रहा है। वनराज की दोनों पत्नियां साथ में एक ही घर में रह रही हैं। काव्या है कि वनराज को भड़काने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। वहीं अनुपमा अपनी जिंदगी की नई शुरूआत में काफी खुश हैं।

 

नई दिल्ली। तलाक और वनराज के काव्या से शादी करने के बाद भी अनुपमा अब भी उसी घर रहेगी। इस बात से काव्या बहुत परेशान हैं। धीरे-धीरे काव्या और अनुपमा ने अपनी नई जिंदगी की शुरूआत करना शुरू कर दिया है। काव्या है कि वनराज को परिवार और अनुपमा के खिलाफ भड़काने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है। जानिए क्या होगा आगे अनुपमा शो में।

काव्या लगी वनराज को भड़काने में

काव्या वनराज के पास जाती है। जहां वनराज अपने सिर को पकड़े हुए बैठा होता है। काव्या को कमरे को देखती हैं और पुराने दिनों को याद करती हैं और महसूस करती हैं कि आज वो अनुपमा की जगह हैं। जिसे देख वो काफी खुश हो जाती हैं। काव्या वनराज के सिर दबाते हुए कहती है कि अनुपमा काफी चलाक निकली और उन्होंने बॉ-बाबू जी को अपनी तरफ कर घर में हिस्सा ले लिया।

काव्या वनराज से कहती है कि उसने कभी सोचा भी नहीं था कि शादी के बाद अनुपमा के साथ एक ही घर में रहेंगी। ये सुन वनराज भड़क जाता है और काव्या को डांटने लगता है।

 

यह भी पढ़ें- Anupama 14th June 2021 Written Updates: शादी के बाद काव्या ने रखा वनराज के घर में कदम, परिवार को तोड़ने की रच रही हैं साजिश

अनुपमा का नया कमरा

घर के हिस्से और वनराज से तलाक लेने के बाद अनुपमा के पास कोई कमरा नहीं होता रहने के लिए। इस वजह से अनुपमा फैसला लेती है कि वो इस्टोर रूम रहेंगी। इस्टोर रूम काफी टाइम से बंद होता है और गंदा होने की वजह से सब उसे साफ करने लगती हैं। पूरा परिवार अनुपमा संग पूरे कमरे की सफाई में लग जाता। इस दौरान काव्या वनराज को भडकाते हुए कहती हैं कि कहीं बाबू जी एक दिन पूरा घर अनुपमा के नाम ना कर दें। जिसे सुन वनराज कमरे से बाहर चला जाता है। काव्या मन ही मन सोचती हैं कि आज नहीं कल जरूर उनकी बातों का असर वनराज पर होगा।

अनुपमा की खुशी से जली काव्या

एक ओर अनुपमा अपने कमरे के मिलने की खुशी में काफी इमोशनल हो जाती हैं और अपने परिवार संग सेल्फी लेती हैं। वहीं दूसरी ओर काव्या भी अपने कमरे को सजाकर काफी खुश हो जाती हैं और सेल्फी लेने लगती हैं। तभी फोन पर काव्या अनुपमा की भी तस्वीरें देख लेती हैं। जिसे देख वो चिढ़ जाती हैं। तभी काव्या घर में लगा कैलेंडर देखती हैं। वनराज काव्या को कहते हैं कि अनुपमा 25 साल तक इस कमरे में रहीं हैं। इस कमरे को तुम्हारा होने में काफी समय लगेगा। काव्या गुस्से में दीवार पर लगा कैलेंडर खिंचती और चोट खा बैठती हैं।

काव्या को पड़ी बॉ से फिर डांट

रात का खाना काव्या बाहर से ऑर्डर करती हैं। बॉ डिलीवरी बॉय के साथ लड़ रही होती हैं कि कच्ची सब्जियां क्यों दी हैं। फ्री का खाना है तो छोड़ जा। डिलवरी बॉय कहता है कि 700 रुपए का खाना है कैसे छोड़ जाए। तभी अनुपमा आती हैं और बॉ से कहती हैं कि ये खाना काव्या ने ऑर्डर किया होगा। ये सुनकर काव्या अनुपमा को ताना कसती हैं। बॉ काव्या को ताने सुनाते हुए कहती हैं कि 700 रुपए का ये खाना खिलाकर वो उनके बेटे को खराब करे देगी।

बॉ बताती है कि खाना बना हुआ वनराज का मन होगा तो वो खा लेगा। ये बात सुनकर काव्या अनुपमा पर भड़क जाती है। काव्या कहती है कि वो अब वनराज के खाना ना बनाए। वहीं अनुपमा काव्या से कहती है कि उनके पास लड़ने का टाइम नहीं है।

 

यह भी पढ़ें- Anupama 11th June 2021 Written Updates: बाबू जी ने वनराज-काव्या को दिया शादी के तोहफे में जोरदार झटका, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

 

 

( Pre- अनुपमा और काव्या एक ही घर में रहने लगे हैं, लेकिन दोनों की नई जिंदगी की शुरूआत हो चुकी है। दोनों ने अपने-अपने कमरों को अपने हिसाब से सजाने में लग गई हैं। काव्या को अनुपमा का उसी घर में रहना काफी खटक रहा है। )