script

Anupama 27th May 2021 Written Updates: काव्या-अनिरुद्ध का हुआ तलाक, जल्द होगी अब वनराज की शादी

locationनई दिल्लीPublished: May 27, 2021 10:00:55 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

टीवी शो अनुपमा में काव्या और अनिरुद्ध का तलाक हो गया है। जिसके बाद से काव्या वनराज संग शादी की तैयारियों में जुट गई है। जिसे देख पूरा परिवार काफी नाराज़ है। साथ ही वनराज भी इस शादी से काफी परेशान नज़र आ रहे हैं।

Anupama 27th May 2021 Written Updates Kavya and Anirudh divorced

Anupama 27th May 2021 Written Updates Kavya and Anirudh divorced

नई दिल्ली। शो अनुपमा में अब वनराज और काव्या की शादी का ट्रैक शुरू हो गया है। जो कि दर्शकों का काफी पसंद आ रहा है। आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या अपने पति अनिरुद्ध से तलाक ले लेती है और रिजॉर्ट जाकर फिर शादी की तैयारियों में जुट जाती है। जिसे देख पूरा परिवार तो परेशान है ही, लेकिन वनराज भी काफी चिंता में डूबे हुए दिखाई देंगे। जानिए आखिर क्या होगा आज के लेटेस्ट एपिसोड में।

काव्या-अनिरुद्ध का हुआ तलाक

वनराज-अनुपमा के तलाक के बाद काव्या पूरी कोशिश करती है कि अनिरुद्ध संग उनका भी तलाक जल्द से जल्द हो जाए। वहीं वनराज उम्मीद करते हैं कि अनिरुद्ध काव्या को तलाक ना दें। कोर्ट में वनराज और अनिरुद्ध के बीच लड़ाई हो जाती है। काव्या अनिरुद्ध कोर्ट जाते हैं और दोनों का तलाक हो जाता है। कोर्ट से बाहर आते ही काव्या खुश होते हुए वनराज को कहती है कि उनका तलाक हो गया है और अब कल वो उनसे शादी करने वाली है। जिसके बाद वनराज काफी परेशान हो जाता है।

काव्या ने खिलाए सबको तलाक के लड्डू

अनिरुद्ध से तलाक लेने के बाद काव्या बहुत खुश हो जाती हैं और पूरे परिवार के लिए मिठाई ले लेती हैं। पूरे परिवार को अनुपमा को खुश देख काव्या अनुपमा को जोर से आवाज़ लगाती है और सबको बाहर बुला लेती है और सबको लड्डू खिलाती है। जिसके बाद काव्या पूरे परिवार को बताती है कि कल वो वनराज से शादी करने जा रही है और वह चाहती है कि सब कुछ परफेक्ट हो। वह सभी को उनकी जिम्मेदारी बताती है। जिसके बाद काव्या खुशी से नाचने लगती हैं।

यह भी पढ़ें

Anupama 25th May 2021 Written Updates: पुराने अवतार में नज़र आए वनराज, अनुपमा का जोड़ा डॉक्टर अद्वैत संग नाम

अनुपमा को हुई वनराज की चिंता

एक ओर जहां काव्या शादी को लेकर काफी खुश नज़र आती हैं। वहीं दूसरी ओर वनराज काफी परेशान होते हैं। जिसे अनुपमा देख लेती हैं। मेहंदी पीसते हुए बॉ और अनुपमा के बीच बात होती है। तभी अनुपमा उनसे कहती है कि वह एक बार वह वनराज से बात करें। जिसके बाद बॉ वनराज से बात करती हैं। बॉ वनराज को समझाती हैं कि अगर उनके मन में अभी भी कोई भी संदेह है तो वह शादी करने से खुद को रोक लें।

अनुपमा ने समझाया बच्चों को

पिता वनराज को काव्या से शादी करता देख उनके तीनों बच्चें उनसे काफी नाराज़ हैं। वह फैसला लेते हैं कि वह काव्या और अपने पापा की शादी में नहीं जाएंगे। वहीं जब अनुपमा से उनके बच्चे यह बात कहते हैं तो वह उन्हें समझाती हैं कि उनके पिता बेशक एक अच्छे पति नहीं थे, लेकिन वह पिता बहुत अच्छे थे। इसलिए उन्हें उनकी खुशी में भी शामिल होना चाहिए। जिसे सुनकर पाखी, समर और तोषो शर्मिंदा महसूस करते हैं और शादी में जानें का विचार करते हैं।

यह भी पढ़ें

Anupama 24th May 2021 Written Updates: अनुपमा-अद्वैत की दोस्ती देख जल रहे हैं वनराज

( Precap– काव्या और अनिरुद्ध का तलाक हो गया है। जिसके बाद से काव्या वनराज संग शादी की तैयारियों में जुट गई हैं। वनराज शादी की तैयारियां देख काफी परेशान हैं और शादी ना करने के मूड में नज़र आ रहे हैं।)

ट्रेंडिंग वीडियो