scriptमहापकाऊ की हद पार कर चुके ये टीवी सीरियल्स, घिसी-पिटी कहानी देख लोगों ने पकड़ा माथा | Patrika News
मनोरंजन

महापकाऊ की हद पार कर चुके ये टीवी सीरियल्स, घिसी-पिटी कहानी देख लोगों ने पकड़ा माथा

8 Photos
1 year ago
1/8

टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर धाक जमाए बैठा है। जबकि 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 3 में चल रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात है कि ये शो TRP में आने के बाद भी लोगों के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। कुछ ऐसा ही हाल अनुपमा का है, जिसमें अब अनुज को गायब कर दिया गया है। वहीं अनुपमा उसके बारे में पता भी नहीं कर रही है। जिसके बाद शाह हाउस का ड्रामा एक बार फिर शुरू हो गया है।

2/8

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' भी लोगों के लिए सिरदर्द बनता जा रहा है। सीरियल में सई और सत्या की शादी हो चुकी है। लेकिन कहानी अब तक बोरिंग ट्रैक पर ही चल रही है। हर बार की तरह इस बार भी विराट ने सई पर सारा इल्जाम डाल दिया और पाखी के जाने का दोष भी उसी को दिया।

3/8

टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' पिछले कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। लेकिन अब शो की कहानी भी मानो दर्शक जबरदस्ती खींच रहे हैं। शो में प्राची, खुशी को गोद लेने की कोशिश करती है, लेकिन वह उसे गोद ले नहीं पाती। वहीं रिया को पता चल जाता है कि वह प्राची और रणबीर की बेटी है।

4/8

टीवी शो 'इमली' भी इस समय बोरिंग ट्रैक पर चला गया है। करंट ट्रैक के चक्ककर में 'इमली' की टीआरपी भी काफी कम हो गई है। बता दें कि शो में अथर्व ने इमली से उसकी बेटी को छीनकर चीनी की गोद में डाल दिया।

5/8

सीरियल 'पंड्या स्टोर' में बीते साल से ही श्वेता का चैप्टर चला आ रहा है, जो कि अब दर्शकों के लिए सिरदर्द बन गया है। यहां तक कि लोगों ने डिमांड भी की थी कि श्वेता का चैप्टर शो से खत्म किया जाए, लेकिन मेकर्स की जिद के आगे किसी की नहीं चली।

6/8

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा और अभिमन्यु अपने बेटे के लिए एक दूसरे के आमने सामने आ चुके हैंं। शो को देखकर लग रहा है कि मेकर्स जबरदस्ती का लोगों को खींचने की कोशिश कर रहे हैं।

7/8

टीवी सीरियल 'मीत' की कहानी भी दर्शकों के पल्ले नहीं पड़ रही है। कुछ दिनों पहले शो को लेकर खबर आई थी कि जल्द ही शो खत्म होगा। यहां तक कि मीत की टीआरपी भी काफी कम हो गई है।

8/8

'परिणीति' में कहानी को बार-बार उसी ढर्रे से घुमाया जा रहा है। शो में नीति अपनी सबसे अच्छी दोस्त के खिलाफ हो गई है। वहीं परी को खुश देखने के लिए फैंस की आंखें तरस गई हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.