Anupama Written Updates 8th April 2021: अनुपमा ने लिया घरवालों का हालचाल, वनराज को आई काव्या की याद

By: Neha Gupta
| Published: 08 Apr 2021, 02:25 PM IST
Anupama Written Updates 8th April 2021: अनुपमा ने लिया घरवालों का हालचाल, वनराज को आई काव्या की याद
Rupali Ganguly

घर में घुसी चोरनी को बा काम देती हैं और उसकी मदद करती हैं। जिसे देखकर बापूजी उनकी तारीफ करते हैं। वहीं अनुपमा बा को वीडियो कॉल करती है और वनराज काव्या को फोन करके उसे ले जाने के लिए कहता है। पूरा एपिसोड जानने के लिए पढ़िए 8 अप्रैल का पूरा अपडेट।

नई दिल्ली | टीवी का सुपरहिट शो अनुपमा दर्शकों का पसंदीदा सीरियल है। शाह हाउस में चोर घुस चुका है। मामाजी राखी को छेड़ते हैं और फिर वो उन्हें भगा देती हैं। वो घर की खिड़की खुली देखती है और सोचती है कि अगर वाकई में कोई चोर घुस आया तो। उधर चोरनी बा के कमरे में चली जाती है और उन्हें लगता है कि राखी पानी लेकर आई है। उसके कुछ ना बोलने पर बा को लगता है कि वो राखी नहीं है। चोरनी भाग जाती है और बा चोर-चोर कहकर शोर मचाती हैं। पूरा घर उठ जाता है। किंजल और पाखी चोरनी को पकड़ लेती हैं और वो उसे छोड़ने को कहती है। वो बताती है कि अपने भूखे बच्चों के कारण चोरी करने आई थी। बा कहती है कि वो कुछ काम क्यों नहीं करती। वो कहती है कि किसी ने उसे काम नहीं दिया। राखी पुलिस को फोन करने जा रही होती है लेकिन बा उसे रोक देती हैं ये कहकर कि अगर उसे काम मिल जाए तो वो चोरी नहीं करेगी। बा चोरनी को काम देती हैं और वो उनका धन्यवाद करती है। बा उसे कुछ पैसे और बच्चों के लिए खाने का सामान देती हैं। बापूजी बा की तारीफ करते हैं।

अनुपमा ने बा को किया कॉल

सुबह, बा तुलसी पूजा करती हैं और अनुपमा उन्हें वीडियो कॉल कर देती है। बा कहती हैं कि वो उसकी जगह इस बार पूजा कर रही हैं। अनुपमा कहती है कि अब उन्हें इसकी आदत डाल लेनी चाहिए। बा अनुपमा को डांटती हैं और घर वापस आने को कहती हैं। अनुपमा कहती है कि कर्फ्यू के कारण वो लोग आ नहीं पाएंगे। बा कहती हैं कि वो और वनराज सालों ऐसे ही एक दूसरे के साथ रहें। अनुपमा घरवालों का हालचाल लेती है और वनराज उसे बुलाता है। बा अनुपमा से अनु सुनकर खुश हो जाती हैं।

ये भी पढ़ें- पाखी को हुआ उसकी गलती का एहसास, अनिरुद्ध बना काव्या का सहारा

बा ने मारा काव्या को ताना

किंजल आती है लेकिन उसे कुछ चक्कर से आ जाते हैं। काव्या को देखकर बा उसे ताना मारती हैं। वो कहती है कि उसे पता है कि उन्होंने और पाखी ने मिलकर वनराज और अनुपमा को रिजॉर्ट भेजा है। लेकिन जल्द ही वो बहू बनकर उनके घर में एंट्री करेगी। बा कहती हैं कि उसे सपने देखना बंद कर देना चाहिए।

वनराज को आई काव्या की याद

वनराज किसी के फोन से काव्या को वीडियो कॉल करता है। काव्या फोन उठाते ही उसपर चिल्ला पड़ती है और कहती है कि अब उसे अपनी पत्नी से फ्री होकर टाइम मिल गया। वनराज कहता है कि वो कर्फ्यू के कारण फंसा है। वो उसे आकर ले जाए अगर आ सकती है। काव्या ड्राइवर से कहती है कि वो उसे रिजॉर्ट लेकर चले। कर्फ्यू के कारण ड्राइवर मना कर देता है।

क्या किंजल है प्रेग्नेंट?

किंजल की तबीयत के बारे में बा पूछती हैं। किंजल कहती है कि उसे सुबह से ही कुछ चक्कर से आ रहे हैं। बा ये सोचकर खुश हो जाते हैं कि वो प्रेग्नेंट है।

(Precap- वनराज घर के लिए रवाना होते हुए अनुपमा से तलाक को लेकर बात करता है। काव्या सोचती है कि पूरे परिवार को तलाक के बारे में बताकर उनकी खुशियों पर पानी फेर देगी। जब अनुपमा और वनराज घर आते हैं, काव्या ताना मारते हुए कहती है कि वो लोग दुनिया के कूलेस्ट कपल हैं जो तलाक के दिन पहले पिकनिक पर गए थे।)