scriptआसिम रियाज ने शहनाज गिल पर निकाल दी अपनी भड़ास, कर डाला ये Tweet | asim riaz tweets over shehnaaz gill latest dance video in engagement | Patrika News

आसिम रियाज ने शहनाज गिल पर निकाल दी अपनी भड़ास, कर डाला ये Tweet

locationनई दिल्लीPublished: Dec 28, 2021 03:05:57 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज के एक ट्वीट ने सुर्खियां बटोरी हैं। कहा जा रहा है कि यह ट्वीट बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल के लिए है। इसको लेकर सोशल साइट्स पर लोग काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

asim_iaz_on_shehnaaz_gill.jpg

ASIM IAZ ON SHEHNAAZ GILL

टीवी जगत से लगाव रखने वाला हर शख्स शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को जानता ही होगा। दोनों ही पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में बने थे। दरअसल कुछ वक्त पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है जिसके बाद उनकी करीबी शहनाज गिल काफी टूट गईं थी। अब बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने शहनाज गिल को लेकर तंज कसा है। यह तंज उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कसा है।
आपको बता दें कि शहनाज गिल, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर भी रहे थे। इस शो के दौरान लोगों ने तीनों की दोस्ती और दुश्मनी भी देखी। तीनों की लड़ाईयां, प्यार और दोस्ती दर्शकों ने खूब पसंद की। शो से बाहर आने के बाद भी शहनाज और सिद्धार्थ का बॉन्ड सबने देखा, लेकिन इसी साल सितम्बर के महीने में सिद्धार्थ का निधन हो गया।
यह भी पढ़ेंः 56 साल की उम्र में भी सलमान खान यंग एक्टर्स को दे रहें हैं मात, जिम ट्रेनर ने खोल दिया राज

उनके निधन ने पूरी इंडस्ट्री को चौंका कर रख दिया था। इसके बाद सबकी निगाहें शहनाज गिल पर थी क्योंकि वह सिद्धार्थ के सबसे करीब मानी जा रही थी। अब इसी क्रम में आसिम रियाज ने अभिनेत्री शहनाज गिल पर ताना कसा है। उन्होंने यह ताना दोस्त की सगाई में शहनाज गिल के डांस करने पर कसा है। उन्होंने शहनाज गिल के डांस वीडियो को देखने के बाद हैरानी जताई और कहा कि लोग अपने खास को खोने के बाद कैसे इतनी जल्दी उबर जाते हैं। इसको लेकर उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में आसिम रियाज ने लिखा, ‘कुछ नाचने के वीडियो देखे। कमाल की बात है, कुछ लोग अपने खास लोगों के खोने के गम से इतना जल्दी कैसे उबर जाते हैं। क्या बात-क्या बात।’
https://twitter.com/hashtag/Newworld?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब उनके इस ट्वीट पर लोग प्रितिक्रिया दे रहे हैं। उनको यह ट्वीट काफी चर्चा में है। दरअसल अभी कुछ दिन पहले शहनाज गिल अपने मैनेजर की सगाई में गईं थी। इस दौरान वहां टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स मौजूद थे। इसी पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें शहनाज गिल अन्य लोगों क साथ एक सॉन्ग का हुक स्टेप करते हुए नजर आ रही थीं।
यह भी पढ़ेंः जब कृष्णा अभिषेक ने सबके सामने आलिया भट्ट को कह दिया बहू, देखिए Video

इस दौरान शहनाज गिल के साथ सगाई में कश्मीरा शाह, जॉर्जिया एंड्रियानी सहित उनके कुछ और दोस्त भी नजर आए। इस फंक्शन के तस्वीरें और वीडियो शहनाज के फैन पेजे पर शेयर की थीं। जिसे देखने के बाद शहनाज गिल के फैंस काफी खुश हुए थे कि वे अब सिद्धार्थ के जाने के गम से उभर रही हैं। ये बात अभी पुरानी भी नहीं हुई थी कि आसिम रियाज के इस ट्वीट ने लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींच लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो