मास्क ना लगाने के बाद ड्रेस उठाकर भारती सिंह ने ढंका अपना मुंह, लोगों ने किया ट्रोल

By: Neha Gupta
| Published: 15 Apr 2021, 09:15 PM IST
मास्क ना लगाने के बाद ड्रेस उठाकर भारती सिंह ने ढंका अपना मुंह, लोगों ने किया ट्रोल
Bharti Singh

भारती सिंह मास्क ना लगाने पर बुरी तरह से ट्रोल हो गईं। वो खुद कोरोनावायरस से बचने के लिए मास्क लगाने का ज्ञान दे रही थीं लेकिन उन्होंने खुद ऐसा नहीं किया हुआ था। जिसके बाद यूजर्स ने एक बार उनपर नशे को लेकर ताना मारा।

नई दिल्ली | कॉमेडियन भारती सिंह अपने कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर के जानी जाती हैं। इन दिनों मुंबई समेत पूरे देश में कोरोना का कहर बढ़ता हुआ दिख रहा है। वैसे तो सेलेब्स हमेशा ही मास्क लगाने और सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने की सलाह देते हैं। लेकिन जब वो खुद ही ऐसा नहीं करते दिखते हैं तो बुरी तरह से लोगों के निशाने पर आ जाते हैं।

हाल ही में भारती सिंह के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, भारती का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वो खुद मास्क नहीं लगाए हुई हैं उल्टा मास्क लगाए हुए शख्स के साथ उन्होंने मस्ती कर दी जिसके चलते भारती बुरी फंस गईं। लोगों ने उनपर एक बार फिर नशे से जुड़े कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

bharti3.jpg

मास्क ना पहनने पर ट्रोल हुई भारती

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें भारती सिंह अपनी वैनिटी वैन से चलते हुए आ रही हैं। भारती ने मास्क नहीं लगाया हुआ था। अचानक भारती मास्क लगाए हुए एक शख्स पर जोर से चिल्लाती हैं कि यार दूर रहो फिर वो मजाक में कहती हैं कि अरे मैंने खुद भी मास्क नहीं लगाया है। इस दौरान भारती अपनी ड्रेस से ही अपना मुंह ढंकने लगती हैं। साथ ही भारती कहती हैं कि मास्क जरूर लगाएं। हालांकि यूजर्स ने भारती की गलती को बखूबी पकड़ लिया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने भारती पर भद्दे कमेंट्स भी किए।

bharti1.jpg

ड्रग्स केस में आ चुका है भारती का नाम

एक यूजर ने लिखा- पुड़िया का नशा उतरा नहीं अभी तक। तो दूसरे ने लिखा- पहले खुद मास्क पहनो। एक यूजर ने यहां तक कह दिया कि टुन्न है लगता है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स केस के जांच शुरू होने के बाद एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर से कुछ मात्रा में गांजा बरामद किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने इस बात को कुबूल भी किया था। तब से यूजर्स मौका देखते ही भारती पर ताना कसते नजर आते हैं।