scriptOMG! बिग बॅास 11 का FINALE हुआ CANCEL, सलमान खान की जान को खतरा… | bigg boss 11 finale cancelled salman khan life in danger | Patrika News

OMG! बिग बॅास 11 का FINALE हुआ CANCEL, सलमान खान की जान को खतरा…

Published: Jan 13, 2018 02:48:53 pm

Submitted by:

Riya Jain

बिग बॅास का फिनाले नहीं दिखाया जाएगा, सोर्सेज से मिली खबर के अनुसार रविवार को बिग बॉस फिनाले शूट में शो के होस्ट सलमान का शामिल हो पाना…

bigg boss 11

bigg boss 11

बिग बॅास 11 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। ऐसे में सभी दर्शक इस शो के विनर को जानने के लिए उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। सभी अपने कंटेस्टेंट्स को वोट देकर अनाउंसमैंट सुनने के लिए बैताब हैं।

लेकिन बिग बॅास के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। जी बता दें बिग बॅास का फिनाले टलने की बात सामने आ रही है। खबरों की माने तो कहा जा रहा है इस रविवार को बिग बॅास का फिनाले नहीं दिखाया जाएगा। सोर्सेज से मिली खबर के अनुसार रविवार को बिग बॉस फिनाले शूट में शो के होस्ट सलमान का शामिल हो पाना मुश्क‍िल है। इसके पीछे सलमान को हाल ही में जान से मारने की धमकी को बताया जा रहा है. खबर के मुताबिक सलमान को मिली धमकी के बाद उनकी सिक्योरिटी को और बढ़ा दिया गया है।

यहां तक की सलमान को घर से भी नहीं निकलने की हिदायत दी गई है। कलर्स की तरफ से भी सलमान को कड़ी सुरक्षा दी गई है।

अगर इस मामले के बारे में बात करें तो बता दें कि राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले दिनों सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण था काले हिरण की मौत का मामला। इसके बाद मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी स्टूडियो में जैकलीन के साथ रेस 3 की गाने की शूटिंग कर रहे थे उस समय हथियारों से लैस पुलिसकर्मी सेट पर पहुंच गए थे। उन्होंने सलमान खान को बताया कि कोई शख्स हथियार लेकर वहां आ रहा है। पुलिस ने सलमान खान को सलाह दी है कि वे अपने शेड्यूल के बारे में किसी से जानकारी शेयर न करें।

इस घटना के बाद पुलिस ने शूटिंग बंद करा दी थी और सलमान को सख्त हिदायत दी कि वो अकेले घर से बाहर कहीं भी न जाएं। उनके बांद्रा वाले घर पर पुलिस सुरक्षा भी दी गई है।लेकिन इस कारण अगर बिग बॅास का फिनाले टल गया तो ये अपने आप में बड़ी खबर बन जाएगी। कहा तो ये भी जा रहा है कि अगर सलमान खान फिनाले में नहीं आ पाए तो कोई और इस शो को होस्ट करेगा। अब इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। उम्मीज करते हैं की किसी भी वजह से शो में विघ्न ना आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो