scriptBIGG BOSS 12: दीपक पर मेहरबान हुए सलमान खान, गवाएंगे अपनी फिल्म में गाना? | bigg boss 12 deepak thakur can sing in salman khan film | Patrika News

BIGG BOSS 12: दीपक पर मेहरबान हुए सलमान खान, गवाएंगे अपनी फिल्म में गाना?

Published: Sep 20, 2018 01:06:16 am

Submitted by:

Amit Singh

हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में कई ऐसे कंटस्टेंट्स हैं जो शुरू से ही दर्शकों के आंख के तारे बन गए हैं। इन्ही में से एक नाम आता है सिंगर दीपक ठाकुर का।

bigg boss 12

bigg boss 12

काफी बार ऐसा देखा गया है कि Bigg Boss का घर कई कंटस्टेंट के लिए लाइफ का टर्निंग पाइंट बन गया। Bigg Boss के घर में एंट्री मिलते ही कंटस्टेंट रातों-रात स्टार बना जाते हैं। साथ ही यह भी देखा गया है कि कई बार सलमान खान भी कुछ प्रतियोगियों पर मेहरबान हुए और उन्हें अपनी फिल्मों में चांस दिया। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में कई ऐसे कंटस्टेंट्स हैं जो शुरू से ही दर्शकों के आंख के तारे बन गए हैं। इन्ही में से एक नाम आता है सिंगर दीपक ठाकुर का।

 

https://twitter.com/hashtag/DeepakMathur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार बिहार से ताल्लुक रखने वाले वाले सिंगर दीपक ठाकुर के देसी अंदाज और उनके भोले-भाले रवैयेसे सलमान खान का दिल उन पर आ गया है। इतना ही नहीं रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान उन्हें अपनी आने वाली फिल्म में गाना गाने का चांस भी देना चाहते हैं। गौरतलब है कि Bigg Boss 12 का हिस्सा बने दीपक ठाकुर अनुराग कश्यप की दो फिल्मों ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मुक्काबाज’ में गाने गा चुके हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/DeepakThakur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कौन हैं दीपक ठाकुर
बता दें कि दीपक ठाकुर ने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में ‘फ्रस्टियाओ नहीं मोरा’ गाना गाया था।इसके साथ ही उन्होंने इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म ‘मुक्काबाज’ में भी गाना गाया है।शो में वो अपनी फैन उर्वशी वाणी के हिस्सा लिए हैंं। उर्वशी उन्हें फेसबुक पर मिली। दीपक ने बिग बॉस प्रीमियर एपिसोड में भी सलमान से एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि, मैंने आपको इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेस भेजे हैं। साथ ही सलमान की हर फिल्म का गाना भी रिकॉर्ड कर भेजा।

 

https://twitter.com/hashtag/BB12?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आधार कार्ड के डायलॉग पर वायरल हुए दीपक
शो में लिविंग रूम में बेड चुनने को लेकर उन्होंने एक ऐसा डायॉग मारा जिसने दर्शकों को तो जैसे अपना मुरीद ही बना दिया। दीपक बोलें ‘बेड कैसे बुक करना है? शर्ट निकाल कर रख दें कि आधार कार्ड रख दें? …मंगवाना पड़ेगा घर से’।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो