scriptबिग बॉस 12: नेहा पेंडसे ने दीपिका से शेयर किए बेडरूम सीक्रेट, कहा-‘मैं बेड पर काफी आक्रामक.. | bigg boss 12 neha pendse shares her bedroom secrets with dipika kakar | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस 12: नेहा पेंडसे ने दीपिका से शेयर किए बेडरूम सीक्रेट, कहा-‘मैं बेड पर काफी आक्रामक..

एक वीडियो में नेहा पेंडसे और दीपिका कक्कड़ के बीच की बातचीत दिखाई गई है

Sep 25, 2018 / 04:05 pm

Mahendra Yadav

Neha Pendse

Neha Pendse

इस समय टीवी पर अगर कोई रियलिटी शो सबसे ज्यादा चर्चा में है तो वह है ‘बिग बॉस’। हर बार की तरह इस बार भी यह शो सुर्खियों में बना हुआ है। पहले हफ्ते में सभी कंटेस्टेंट्स का समय एक दूसरे से मेल जोल बढ़ाने में बीता। इस शो के कुछ वीडियो अन्य प्लेटफॉर्म पर भी दिखाए जाते हैं। वूट पर ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर के कुछ अनसीन वीडियो दिखाए जाते हैं। ऐसे ही एक वीडियो में नेहा पेंडसे और दीपिका कक्कड़ के बीच की बातचीत दिखाई गई है।

नेहा ने बताए बेड सीक्रेट:
इस बातचीत के दौरान दोनों अपनी-अपनी कमियां और खूबियां बताती नजर आ रही हैं। नेहा पेंडसे ने दीपिका को बताया कि वह बेड पर काफी आक्रामक हैं। नेहा ने कहा, ‘मैं बेड पर काफी आक्रामक हूं।’ मैं बेड पर सोने के दौरान काफी हाथ-पांव चलाती हैं और बेढ़ंग तरीके से सोती हैं। साथ ही नेहा ने बताया कि सुबह उठने के दौरान उनका तकिया कहीं और चादर कहीं और होती है।

सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली महिला कंटेस्टेंट में से :
बता दे कि नेहा बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली महिला कंटेस्टेंट हैं। खूबसूरत नेहा को बिग बॉस के घर में एक सप्ताह में 20 लाख रुपये का भुगतान किया जा रहा है। महिलाओं में वह सबसे ज्यादा भुगतान की जाने वाले कंटेस्टेंट में से एक है। वहीं दीपिका कक्कड का नाम सीजन के शुरू होने से पहले ही सामने आ गया था। बता दें कि दीकिपा ने कुछ माह पहले ही शोएब के साथ शादी की है। उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही।

बिग बॉस 12: नेहा पेंडसे ने दीपिका से शेयर किए बेडरूम सीक्रेट, कहा-'मैं बेड पर काफी आक्रामक..

अनूप जलोटा की पहली पत्नी ने तोड़ी चुप्पी:
बता दें कि अनूप जलोटा और उनकी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन इस शो की सबसे विचित्र जोड़ी है। अपने रिलेशनशिप को लेकर ये दोनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अब तक बहुत लोगों के रिएक्शन आ चुके हैं। वहीं अब अनूप की एक्स वाइफ सोनाली राठौड़ ने भी इन दोनों के संबंध का लेकर अपना रिएक्शन दिया है। सोनाली ने कहा, ‘मैं अब अनूप के बारे में क्यों सोचूंगी? मैं उस रिश्ते से काफी आगे बढ़ चुकी हूं, और अपनी जिंदगी में काफी खुश भी हूं।’ साथ ही उन्होंने ये भी कहा, ‘लेकिन मैं अनूप को उनके आने वाले समय के लिए अपनी शुभकामना देती हूं।’

Hindi News/ Entertainment / TV News / बिग बॉस 12: नेहा पेंडसे ने दीपिका से शेयर किए बेडरूम सीक्रेट, कहा-‘मैं बेड पर काफी आक्रामक..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो