scriptBigg Boss 13: आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, घर में होंगी पांच वाइल्ड कार्ड एंट्री! | Bigg Boss 13: Himanshi and family members of contestants may enter by | Patrika News

Bigg Boss 13: आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, घर में होंगी पांच वाइल्ड कार्ड एंट्री!

Published: Jan 22, 2020 10:29:16 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

बिग बॉस के घर में जल्द पांच लोग वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं

bigg_boss_13_himanshi_and_family_members_of_contestants_may_enter_by.jpg
नई दिल्ली: ‘बिग बॉस (Bigg Boss) में इस हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ सलमान खान (Salman Khan) के साथ काफी दिलचस्प होने वाला है। इस बार का बिग बॉस सारे सीजन से मजदार रहा है। बिग बॉस के सीजन 13 में कब क्या हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। घर में इन दिनों लगातार नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं।अब खबर है कि घर में एक बार फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है।
सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं बॉलीवुड की दो हस्तियां, पुलिस ने तीन लड़कियों को छुड़ाया

दरअसल, विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के लड़ाई के बाद घर से मधुरिमा को बाहर कर दिया गया है। जिसकी वजह से घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री का फैसला किया गया है। बिग बॉस खबरी के इंस्टाग्राम पेज मुताबिक, घर में 5 नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और ये एंट्री बिल्कुल नई होगी।मजेदार बात ये है कि ये सभी लोग कंटेस्टेंट के जानने वाले लोग होंगे।
https://twitter.com/hashtag/BB13?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक घर में, आसिम रियाज के पिता, शहनाज गिल के पिता, माहिरा शर्मा की मां, पारस छाबड़ा की मां, सिद्धार्थ शुक्ला की मां, शेफाली जरीवाला के पति और हिमांशी खुराना वाइल्ड कार्ड के से एंट्री कर सकते हैं। लेकिन ये सदस्य घर में सिर्फ 3-4 दिन ही रहेंगे।वहीं एक रिपोर्ट्स में वाइल्ड कार्ड एंट्री में हिमांशी खुराना का नाम भी सामने आया है।हिमांशी और असीम रियाज की जोड़ी को सभी ने पसंद किया था जिसके चलते ये फैसला लिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो