scriptबिग बॉस को लिखा सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने ओपन लेटर, खाना बनाने से लेकर बर्तन धोने को लेकर कही बातें | bigg boss 13 sidharth shukla mother write letter to big boss say thank | Patrika News

बिग बॉस को लिखा सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने ओपन लेटर, खाना बनाने से लेकर बर्तन धोने को लेकर कही बातें

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2020 11:36:40 am

Submitted by:

Neha Gupta

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के पास पहुंचा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का खत
बेटे सिद्धार्थ को लेकर मां ने बिग बॉस से कही बड़ी बात
खाने से लेकर बर्तन धोने का किया जिक्र

sid.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस (Bigg Boss 13) के फिनाले से पहले अब घर में सिर्फ छह लोग बचे हैं। बीते एपिसोड में माहिरा शर्मा मिड नाइट एविक्शन में बाहर हो चुकी हैं। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मम्मी ने बिग बॉस को लेटर लिख दिया है। सुत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ की मां ने बिग बॉस को खत लिखकर खाने से लेकर बर्तन धोने की बातें लिखी हैं। उनका लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिद्धार्थ की मां के खत से साफ हो रहा है कि वो बिग बॉस से अपने बेटे के काम को लेकर बात कह रही हैं।

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मां ने बिग बॉस को धन्यवाद दिया है, उन्होंने लेटर के द्वारा कहा है कि इस शो के ज़रिए वो अपने बेटे का नया रूप देख पाईं। उन्होंने आगे लिखा- मुझे मेरे बेटे के सभी पहलुओं से मिलवाने के लिए थैंक्स.. गोल रोटियां बनाना, चाय बनाना, एग बनाना, वेजिटेबल कट करना, बरतन धोना…कभी कभी यकीन नहीं होता है कि ये सब मेरा बेटा कर पा रहा है। इतने चैलेंजिंग माहौल में बीमार होते हुए भी उसने हार नहीं मानी, ये आपने मुझे उसके अंदर की स्ट्रेंथ से परिचित कराया। आपको धन्यवाद कि आप की वजह से इतने सारे लोगों का प्यार सिडहार्ट्स के रूप में उसे मिला…पता नहीं सिड इतना सारा प्यार उन्हें कैसे लौटा पाएगा। अब मैं बेसब्री से फिनाले पे सिड से मिलने का इंतजार कर रही हूं और आप सबका प्यार रहा तो ट्रॉफी के साथ।

View this post on Instagram

#MomKaLetterToBiggBoss . . . #TeamSidharthShukla

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें ढेर सारा प्यार मिल रहा है, यहां तक कि उन्हें इंडियन क्रिकेट टीम के मनोज तिवारी ने भी सपोर्ट कर दिया है। बिग बॉस का फिनाले 15 फरवरी को होगा। ऐसे में सभी जीतने के लिए पूरा प्रयास कर रहे हैं। इस वक्त घर में शहनाज गिल, आरती सिंह, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई (Rashami Desai) और आसिम रियाज़ बचे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो