scriptBigg Boss 14: जान कुमार सानू ने नेशनल टेलीविजन पर मांगी माफी, मराठी भाषा का अपमान करने के बाद MNS ने दिया था 24 घंटे का वक्त | bigg boss 14 jaan kumar sanu apologises to marathi people for saying w | Patrika News

Bigg Boss 14: जान कुमार सानू ने नेशनल टेलीविजन पर मांगी माफी, मराठी भाषा का अपमान करने के बाद MNS ने दिया था 24 घंटे का वक्त

Published: Oct 29, 2020 06:32:11 pm

Submitted by:

Neha Gupta

जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने हाल ही में मराठी भाषा का अपमान किया था। जिसके बाद उन्हें MNS ने चेतावनी दी थी और माफी मांगने को कहा था। बिग बॉस ने जान को इसके लिए माफी मांगने को कहा और उन्होंने ऐसा आगे नहीं करने की बात कही।

Jaan Kumar Sanu apologises for insulting marathi language

Jaan Kumar Sanu apologises for insulting marathi language

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की टीआरपी इन दिनों खूब देखने को मिल रही है। जिसका कारण है कि अब घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट्स खुलकर सामने आने लगे हैं। हाल ही में सिंगर जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने ऐसे ही ताव में आकर कुछ ऐसा बोल दिया था जिसका असर ना सिर्फ बिग बॉस शो पर पड़ा बल्कि उनका खुद का करियर तक खतरे में पड़ गया। जान ने मराठी भाषा को लेकर कुछ तीखा बोल दिया था जिसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने उन्हें माफी मांगने के लिए 24 घंटे का समय दिया और कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो उनके साथ शो को भी खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इसके बाद जान से बिग बॉस ने नेशनल टेलीविजन पर माफी मंगवाई।

Amisha Patel ने बिहार प्रचार के दौरान हुई बड़ी घटना का किया खुलासा, कहा- मुझे ब्लैकमेल किया गया, रेप तक हो सकता था

जान ने 24 घंटे के अंदर मांगी माफी

जान ने भी अपनी गलती मानते हुए मराठी भाषा बोलने वाले सभी लोगों ने सॉरी कहा और दोबारा ऐसी गलती ना दोहराने की बात बोली। बता दें कि जान मंगलवार के एपिसोड में मराठी भाषा का अपमान करते हुए दिखाई दिए थे। दरअसल, राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) एक दूसरे से मराठी में कुछ बात कर रहे थे तभी जान ने कहा कि उन्हें ये भाषा बिल्कुल पसंद नहीं है। वो बोले मुझे इस भाषा से बहुत चिढ़ है। अगर दम है तो हिंदी में बात करें वो लोग। उनकी यही बात पूरे बिग बॉस शो पर भारी पड़ गई। MNS ने जान के ऐसे बोलने को मराठी भाषा का अपमान बताया और उन्हें 24 घंटे का समय दिया।
MNS ने बिग बॉस को दी थी चेतावनी

उन्होंने ये भी कहा कि अगर जान कुमार सानू ने 24 घंटे के अदंर माफी नहीं मांगी तो बिग बॉस शो की शूटिंग नहीं हो पाएगी और जान कुमार सानू को काम नहीं मिल पाएगा।
MNS से फिल्म विभाग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि मैं देखता हूं जान कुमार सानू का करियर मुंबई में रहकर कैसे बनता है। बहुत जल्द तुझे भी चिढ़ होगी जब हम मराठी तुम्हे पीटेंगे।
https://twitter.com/MNSAmeyaKhopkar/status/1321308021130174465?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/MNSAmeyaKhopkar/status/1321308316073644034?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो