scriptBigg Boss 14: कश्मीरा शाह को देखते ही भड़की राखी सावंत, सलमान खान के सामने ही लगी लड़ने.. देखिए वीडियो | bigg boss 14 rakhi sawant entry kashmira shah fight infront of salman | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14: कश्मीरा शाह को देखते ही भड़की राखी सावंत, सलमान खान के सामने ही लगी लड़ने.. देखिए वीडियो

राखी सावंत और कश्मीरा शाह में छिड़ी जंग
सलमान खान के सामने ही शुरू हो गई लड़ाई
बिग बॉस के घर में राखी की हुई एंट्री

Dec 05, 2020 / 11:53 pm

Neha Gupta

Kashmira Shah and Rakhi Sawant

Kashmira Shah and Rakhi Sawant

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जहां एक तरफ फिनाले वीक चल रहा है वहीं मेकर्स शो को और भी इंटरेस्टिंग बनाने में लगे हुए हैं। अब शो में चैलेंजर्स भी आ पहुंचे हैं। जिसमें एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant), कश्मीरा शाह (Kashmira Shah), विकास गुप्ता और राहुल महाजन ने एंट्री की है। शो का जो नया प्रोमो सामने आया है उसमें ये चार चैलेंजर्स दिखाई पड़ रहे हैं। राखी सावंत और कश्मीरा शाह एक दूसरे को देखते ही भड़कने वाली हैं। फिलहाल राखी की एंट्री शो में हो चुकी है। राखी को कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन के नाम से जाना जाता है। बिग बॉस हमेशा से ही नए विवादों के लिए फेमस रहा है। अब उसमें राखी और कश्मीरा का आमना सामना होने वाला है।

https://twitter.com/rakhisawant?ref_src=twsrc%5Etfw

शो के प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि राखी का सामना कश्मीरा से हो जाता है। वो सलमान खान के सामने ही कहती हैं कि इसे क्यों बुला लिया। ये मेरे साथ मेरे सीजन में भी थी। वहीं कश्मीरा कहती हैं कि राखी को आखिर अन्दर आने की इजाजत किसने दी है। जाहिर है कि दोनों एक दूसरे को देखने के बाद बर्दाश्त नही कर पा रही हैं। आने वाले एपिसोड में बड़ा धमाका देखने को मिल सकता है। अब राखी की एंट्री के बाद शो में काफी कुछ मसाला देखने को मिलने वाला है। इस बार के एपिसोड में वो राहुल वैद्य के साथ मजाक करती नजर आईं।

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

राखी ने राहुल से दिशा बनकर बात की लेकिन वो उनकी आवाज पहचान गए। वहीं घरवालें डरे हुए हैं कि ये चार चैलेंजर्स भी ट्रॉफी जीतने तो नहीं आए हैं। जाहिर है कि विकास गुप्ता बहुत चतुराई से अपनी गेम खेलते हैं। इसके अलावा घर में शिल्पा शिंदे, अर्शी खान जैसे एक्स कंटेस्टेंट भी दिखाई देंगे। वहीं विकास निक्की तंबोली को फेक वैम्प बताते हुए नजर आए।

https://twitter.com/rakhisawantt?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 14: कश्मीरा शाह को देखते ही भड़की राखी सावंत, सलमान खान के सामने ही लगी लड़ने.. देखिए वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो