script

Bigg Boss 14: क्या सिद्धार्थ शुक्ला दो हफ्ते की ले रहे हैं मोटी फीस? सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, हिना खान भी नहीं है पीछे

Published: Oct 10, 2020 11:20:05 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बिग बॉस का 14वां (Bigg Boss 14) सीजन जबरदस्त लाइमलाइट बटोर रहा है। घर में पहुंचे सीनियर्स की पॉपुलैरिटी भी खूब देखने को मिल रही है। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला की फीस को लेकर चर्चा तेज हो गई है जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।

Siddharth Shukla and Hina Khan fees

Siddharth Shukla and Hina Khan fees

नई दिल्ली | टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस का 14वां (Bigg Boss 14) सीजन भी दर्शकों को पसंद आने लगा है। इस बार मेकर्स ने शो का फॉर्मेट काफी अलग रखा है। कोरोना काल में घरवालों को कई एक्ट्रा बेनेफिट दिए गए हैं। जिसमें BB मॉल, स्पा, थियेटर और रेस्टोरेंट शामिल हैं। वहीं इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को सीनियर्स के रूप में घर में भेजा गया है। जिसमें हिना खान (Hina Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और गौहर खान (Gauhar Khan) नजर आ रहे हैं। शो में तीनों के पास कई पावर्स हैं लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला को कैमरे पर सबसे ज्यादा दिखाया जा रहा है। ऐसे में कयास लग रहे हैं कि कहीं सिद्धार्थ शुक्ला की फीस (Siddharth Shukla fees) सबसे ज्यादा तो नहीं। इसी को लेकर उनकी फीस को लेकर जो खबर सामने आई है वो चौंकाने वाली है।

प्रभास की फिल्म में दीपिका पादुकोण से ज्यादा होगी Amitabh Bachchan की फीस, हर उम्र की एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं बिग बी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को दो हफ्ते के लिए बुलाया गया है। लेकिन सिद्धार्थ की फीस सबसे ज्यादा है। बॉलीवुड हंगामा की मानें तो सिद्धार्थ को शो में बुलाने के लिए सिर्फ दो हफ्ते की मोटी फीस 12 करोड़ रुपये के आसपास दी जा रही है। बिग बॉस के विनर की अमाउंट से भी कहीं ज्यादा फीस सिद्धार्थ को दी जा रही है। जिसका कारण बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की पॉपुलैरिटी पहले से काफी ज्यादा हो गई है। जब सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 में एंट्री की थी उसके बाद से अब उनकी फैन फॉलोइंग में शानदार इजाफा हुआ है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में सिद्धार्थ की फीस हिना खान से कम बताई जा रही है।

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, हिना खान को दो हफ्ते के लिए 72 लाख रुपये दिए (Hina Khan fees) जा रहे हैं। जबकि सिद्धार्थ को इसका आधा अमाउंट पे किया जा रहा है यानी कि 32 लाख रुपए। अब सच क्या है ये कह पाना तो मुश्किल है। शो के मेकर्स द्वारा भी ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि हिना खान की पॉपुलैरिटी भी बिग बॉस के बाद से बहुद ज्यादा बढ़ गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो