scriptBigg Boss 14 फेम सोनाली फोगाट के घर हुई लाखों की चोरी, जूलरी, सोने और चांदी के बर्तन समेत रिवॉल्वर भी ले गए चोर | bigg boss 14 sonali phogat home theft jewellery cash revolver police c | Patrika News

Bigg Boss 14 फेम सोनाली फोगाट के घर हुई लाखों की चोरी, जूलरी, सोने और चांदी के बर्तन समेत रिवॉल्वर भी ले गए चोर

Published: Feb 16, 2021 10:23:32 am

Submitted by:

Neha Gupta

सोनाली फोगाट के घर में हुई लाखों की चोरी
ज्वैलिरी, पैसे और लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर गायब हुए चोर
सोनाली ने पुलिस प्रशासन पर उठाया सवाल

Sonali Phogat

Sonali Phogat

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कंटेस्टेंट रहीं और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के घर में लाखों की चोरी हो गई। चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये की जूलरी, पैसा और एक रिवॉल्वर पर हाथ साफ किया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फिंगर एक्सपर्ट की मदद से सबूत मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। सोनाली ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और इस बात का अफसोस भी जताया है कि जब नेताओं के घर सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या होगा। सोनाली ने शिकायत में बताया कि 9 फरवरी को वो अपना घर बंद करके चंडीगढ़ गई थीं। जब 15 फरवरी को वो वापस हिसार आईं तो घर का ताला टूटा पड़ा था।

सोनाली फोगाट ने बताया कि घर में अंदर जाकर देखा तो रखी हुई पूरी जूलरी गायब थी जो करीब 10 लाख की होगी। इसके अलावा सोने और चांदी के बर्तन भी थे वो भी चोर उड़ा ले गए। एक लाइसेंसी रिवॉल्वर भी चोर ने गायब की है जिसमें कुछ गोलियां भी मौजूद थीं। इसके अलावा भी कई सामान सोनाली के घर से चोरी हुए हैं। जिसमें एक डीवीआर भी शामिल है। सोनाली ने इस बात का भी खुलासा किया कि कुछ दिनों पहले भी मोहल्ले में चोरी हुई थी लेकिन पुलिस उसका भी पता नहीं लगा पाई है।

पुलिस की रवैये पर सोनाली ने सवाल उठाया है। वहीं इतनी बड़ी चोरी होने के बाद पुलिस तेजी से पड़ताल में जुट गई है। सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस चोरों को पकड़ने की कोशिशों में लगी हुई है। बता दें सोनाली बिग बॉस 14 में नजर आई थीं जहां उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हालांकि एक वक्त बाद दर्शकों को वो बोर लगने लगी थीं जिसके बाद कम वोटिंग के चलते वो बाहर हो गई थीं। सोनाली ने घर में अली गोनी को पसंद करने के बाद ट्रोलिंग का सामना भी किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो