scriptBigg Boss 16: बिगड़ रहा है ‘बिग बॉस’ के घर का माहौल! Archan Gautam के बाद Mc Stan ने की हाथापाई | Bigg Boss 16 After Archana Mc Stan Fights Bigg Boss Evicted From The House | Patrika News

Bigg Boss 16: बिगड़ रहा है ‘बिग बॉस’ के घर का माहौल! Archan Gautam के बाद Mc Stan ने की हाथापाई

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2022 03:05:04 pm

Submitted by:

Vandana Saini

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ के घर में हर दिन किसी न किसी बात को लेकर बहस इतनी बढ़ने लगी हैं, जिसके चलते लोगों के बीच हाथा-पाई तक की नौबत आ जाती हैं। हाल में एमसी स्टैन (Mc Stan) और शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) के बीच बात इतनी बढ़ गई कि….

Archan Gautam के बाद Mc Stan ने की हाथापाई

Archan Gautam के बाद Mc Stan ने की हाथापाई

टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के घर में हर दिन नई-नई बातें देखने को मिलती हैं, जिनको लेकर घर में कैद कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ी बहस देखने को मिलती है। ऐसे में कभी-कभी बिग बॉस को भी बीच में कूदना पड़ता है और लड़ाई को रोकना पड़ता है। बीते दिनों आप सभी को याद ही होगा कि कैसे अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जो इतना बढ़ गया कि अर्चना ने गुस्से में शिव का गला ही पकड़ लिया, जिसके बाद उनको आधी रात को ही बिग बॉस के घर से बाहर जाना पड़ा। हालांकि, शो में उनकी वापसी हो चुकी हैं और उनके आने के बाद घर का माहौल एक बार फिर देखने लायक हो चुका है।

शालीन और स्टैन के बीच हुई हाथापाई

इसी बीच एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मि रहा है, लेकिन इस बात ये एमसी स्टैन (Mc Stan) और शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) के बीच हुआ है, जिसके बाद एमसी स्टैन का भी एमसी स्टैन (MC Stan eviction) का मिड नाइन एलिमिनेशन हो गया है। दरअसल, हाल के एपिसोड में स्टैन और शालीन के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो जाती है।

टीना को लेकर हुई लड़ाई

इसी के दौरान स्टैन अपने गुस्स पर कंट्रोल खो बैठते हैं और शालीन के साथ हाथापाई करने की कोशिश करते हैं, जिसके बाद अब उनके घर से बेघर होने की खबर सामने आ रही है। बात दरअसल, ऐसी है कि शो के शुरूआत हफ्तों से ही शालीन, टीना दत्ता (Tina Dutta) को पसंद करने की बात करते आ रहे हैं। वहीं एमसी स्टैन भी टीना के अच्छे दोस्त हैं। हाल के एपिसोड में टीना के पैर में मोच आ जाती है और शालीन-स्टैन उनके पास आ जाते हैं।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16: छोटी-छोटी बातों पर बढ़ रहा है ‘बिग बॉस’ के घर का तापमान! जानें क्या होने वाला है आगे?

https://twitter.com/hashtag/MCStan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दोनों करते हैं अपशब्दों का इस्तेमाल

इसके बाद शालीन, टीना का पैर देख रहे होते हैं। वहीं टीना भी दर्द से चिल्ला रही होती हैं। टीना बार-बार शालीन को उनका पैर छोड़ने के लिए कहती रहती हैं, तभी स्टैन इसी बात को लेकर शालीन पर चिल्लाते हुए पैर छोड़ने को कहते हैं। साथ ही वो कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल करते हुए वहां से निकल जाते हैं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच अपशब्दों के साथ लड़ाई शुरू हो जाती है।

शिव ठाकरे भी बीच में कूदे

दोनों की बीच ये लड़ाई और बहस इतनी बढ़ जाती है कि स्टैन दूर से शालीन की तरफ दौड़कर आते हैं और उनके साथ फिजिकल फाइट करने की कोशिश करते हैं। इसके बाद शालीन उन्हें जकड़ लेते हैं। इसी बीच शिव भी शालीन के साथ भीड़ जाते हैं और ये एपिसोड यहीं खत्म हो जाता है, लेकिन सुत्रों की माने तो इस एपिसोड में स्टैन को भी घर से बाहर जाने के लिए कहा जाता है।

यह भी पढ़ें

CAT Trailer Out: ड्रग तस्करी का पर्दाफाश करेंगे Randeep Hooda!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो