scriptबिग बॉस की ट्रॉफी जीतने से पहले शिव ठाकरे के हाथ लगी सलमान खान की फिल्म! | Bigg Boss 16: Shiv Thakare roped in for a Salman Khan movie? | Patrika News
मनोरंजन

बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने से पहले शिव ठाकरे के हाथ लगी सलमान खान की फिल्म!

बिग बॉस 16 का फिनाले अब बस एक हफ्ता दूर है। इसी बीच शिव ठाकरे से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि शिव ठाकरे के हाथ सलमान खान की एक फिल्म लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिव ठाकरे को सलमाना खान की आने वाली फिल्म में एक खास रोल में देखा जा सकेगा।

Feb 05, 2023 / 04:44 pm

Archana Keshri

Bigg Boss 16: Shiv Thakare roped in for a Salman Khan movie?

Bigg Boss 16: Shiv Thakare roped in for a Salman Khan movie?

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। शो के ग्रैंड फिनाले में चंद दिन बाकी हैं। शो को खत्म होने में 10 दिनों से भी कम वक्त रह गया है। इस दौरान हर रोज कुछ ना कुछ नया देखने को मिल ही रहा है। शो के कंटेस्टेंट्स भी धमाल मचाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इस शो अब तक कई कंटेस्टेंट्स बाहर जा चुके हैं। वहीं फिनाले से पहले कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत चमक चुकी है। इसी को लेकर इन दिनों शिव ठाकरे सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच शिव ठाकरे से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

सलमान खान की फिल्म में खास रोल करते नजर आएंगे शिव ठाकरे


हाल ही में शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर पति-पत्नी की तरह एक्ट किया था, इस से जुड़ा एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। इसके बाद अब शिव ठाकरे को लेकर नई खबर सामने आई है, जिसे सुनकर उनके फैंस काफी खुश हो जाएंगे। शो के फिनाले से पहले खबर सामने आई है कि शिव ठाकरे के हाथ सलमान खान की फिल्म आ गई है। इस फिल्म में शिव ठाकरे एक खास रोल में नजर आने वाले है।

शिव ठाकरे के विनर होने के लगाए जा रहे कयास


इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। खबरों के मुताबिक शिव ठाकरे सलमान खान की अपकमिंग फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं। बात करें बिग बॉस 16 के ग्रांड फिनाले की तो इसमें अर्चना गौतम, प्रियंका चौधरी, शालीन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन पहुंच चुके हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में शिव ठाकरे को बिग बॉस 16 का विनर भी बताया जा रहा है।

इस साल इन फिल्मों में दिखाई देंगे सलमान खान


वहीं, बात करें साल 2023 में सलमान खान की आने वाली फिल्मों की तो वह एक नहीं बल्कि दो फिल्मों में दिखाई देंगे। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से कई स्टार्स बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। इस फिल्म से बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल भी डेब्यू कर रही हैं। वहीं, सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ भी इसी साल रिलीज होगी। बता दें कि अभी हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी सलमान खान का कैमियो देखने को मिला था।

यह भी पढ़ें

शालीन भनोट की एक्स-वाइफ दलजीत कौर ने की सगाई, दो बच्चों के पिता से इस दिन करेंगी शादी

Home / Entertainment / बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने से पहले शिव ठाकरे के हाथ लगी सलमान खान की फिल्म!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो