scriptBIG BOSS 11: OMG ये कंटस्टेंट भी हुआ घर से बाहर ! | bigg boss nomination | Patrika News
TV न्यूज

BIG BOSS 11: OMG ये कंटस्टेंट भी हुआ घर से बाहर !

4 दिन बाद होने वाला है शो का फिनाले

Jan 10, 2018 / 08:38 pm

Amit Singh

big boss 11

big boss 11

भारतीय टीवी जगत का सबसे विवादित और चर्चित शो बिग बॉस 11 के फिनाले के अब महज 4 दिन ही बचे हैं। शो में संस्पेंस अपने आखिरी चरण तक भी बरकारार है। हाल ही में अर्शी खान की मेहमान के तौर पर घर में हुई वापसी ने सबको चौंका दिया था। अर्शी की एंट्री एक टॉस्क के साथ हुई। टॉस्क का नाम था अर्शी चाहती है। इस टॉस्क में हर किसी को साबित करना था कि कौन कितना ज्यादा मतलबी हो सकता है। सीजन के इस आखिरी टॉस्क में एंटरटेनमेंट का डोस डबल हो गया है। लेकिन इसी बीच शो में एक बदलाव आ गया है। इस बार शो में पहली बार मिड वीक एविक्शन होने जा रहा है।

शो में एक बात साफ कर दी गई है कि फाइनल में सिर्फ 4 कंटस्टेंट ही आगे जाएंगें। जिसका मतलब है कि शो से किसी एक को बाहर जाना होगा। बिग बॉस ने ये बताया कि इस नॉमिनेशन के लिए सभी कंटस्टेंट नॉमिनेटेड हैं। अब जनता ही तय करेगी कि किन 4 कंटस्टेंट को आगे जाना चाहिए और किसको बाहर।

बता दें कि चर्चा है कि इस मिड वीक एविक्शन में आकाश ददलानी शो से बाहर हो सकते हैं। इस बार इन्हें सबसे कम वोट मिलें हैं। पिछली बार भी आकाश को बहुत ही कम वोट मिले थे और किसी तरह वो घर में बने रहने में कामयाब हो गए। गौरतलब है कि कुछ समय पहले शिल्पा शिंदे के साथ हुए झगड़े के बाद आकाश को फैन्स ने ज्यादा पंसद नहीं किया था।

आकाश के अगर बिग बॉस के इस सफर की बात करें तो वो काफी शानदार रहा है। शो में दर्शकों ने उनकों काफी पंसद किया। उनके गानें से दर्शक काफी एंटरटेन भी हुए और सबके दिलों में अपने लिए एक खास जगह भी बनाई। शो में उनके कई ऐसे मौके भी आए जब वो अपने बर्ताव के कारण लोगों के निशानें पर भी आए।

Home / Entertainment / TV News / BIG BOSS 11: OMG ये कंटस्टेंट भी हुआ घर से बाहर !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो